Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़mandana karimi topless photos goes viral

SHOCKING: बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट का बोल्ड फोटोशूट, देखें photos

बिग बॉक्स के घर का हिस्सा रह चुकी मंदना करीमी भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकि

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीThu, 17 Aug 2017 05:44 PM
हमें फॉलो करें

मंदना का बोल्ड फोटोशूट सोशल मीडिया पर हो रही हैं वायरल

1 / 2

बिग बॉक्स के घर का हिस्सा रह चुकी मंदना करीमी भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह यह अच्छे से जानती हैं कि सुर्खियों में कैसे बना जाता है। इससे पहले अपनी शादी और फिर तलाक के चलते मंदना काफी टाइम से चर्चा में बनी हुई थीं। पर इस बार वह अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। जी हां, हाल ही में मंदना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं जो काफी ट्रोल हो रही हैं। 

OMG! अनुष्का शेयर की photo, विराट के नहीं बल्कि इनके साथ कर रही हैं श्रीलंका की सैर...

बेटे के कैंसर ने जॉनी का किया ये हाल कि अपनाना पड़ा था ये रास्ता

दरअसल, मंदना की एक फोटो में उनका ऊपरी भाग बिल्कुल न्यूड है। हालांकि उसे सेंसर करने की कोशिश की गई है। वहीं एक और इमेज में मंदना बिल्कुल टॉपलेस हैं और उन्होंने ऊपरी भाग को इमोजी से कवर किया हुआ है। मंदना की यह फोटोज सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही हैं। हालांकि मंदना का अकाउंट प्राइवेट है और आप डायरेक्ट वह फोटोज नहीं देख पाएंगें। कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी इसी तरह की तस्वीरों के कारण चर्चा में बनी हुई हैं। 

mandana karimi

आगे की स्लाइड में देखें मंदना की बोल्ड तस्वीरें...

 

छह महीने में पति से हुआ तलाक

2 / 2

बता दें कि बिग बॉस के घर का हिस्सा रह चुकी मंदना कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। इनमें भाग जॉनी, रॉय, क्या कूल हैं हम जैसी फिल्में शामिल हैं। मंदना ने इसी साल 25 जनवरी को अपने बॉयफ्रेंड से शादी की थी। मंदना का बॉयफ्रेंड गौरव गुप्ता एक बिजनेसमैन हैं। लेकिन कुछ ही महीनों में दोनों के झगड़ों की बातें मीडिया में जोर पकड़ने लगीं और छह महीने के बाद ही दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। बताते चलें कि मंदना ने अपनी याचिका में गुजारा भत्ता के लिए 10 लाख रुपये की मांग की है। साथ ही बिजनेस के नुकसान, करियर और मानसिक पीड़ा के लिए दो करोड़ रुपये मांगे हैं। 
 

mandana karimi
ऐप पर पढ़ें