DA Image
5 जुलाई, 2020|3:49|IST

अगली स्टोरी

वेब सीरीज 'द कसीनो' के इस सीन को करते हुए चोटिल हुई मंदना करीमी, एक्ट्रेस ने खुद बताया

फिल्म 'क्या सुपर कूल हैं हम' और 'भाग जॉनी' के साथ-साथ 'बिग बॉस' हिस्सा बनीं मंदना करीमी की जो अकसर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। आगामी वेब सीरीज 'द कसीनो' में महत्वपूर्म किरदार निभा रहीं अभिनेत्री मंदना करीमी का कहना है कि बतौर कलाकार इस शो का हिस्सा बनकर उन्होंने खुद को निखारा है। हालांकि इस सीरीज को करते हुए मंदाना को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा है। मंदाना करीमी ने उस वाकये को याद किया जब वह 'द कसीनो' के लिए पोल डांस का अभ्यास करते हुए वह चोटिल हो गई थीं। 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मंदाना ने कहा, ''मैंने पोल डांस के दृश्य के लिए दो दिनों तक अभ्यास किया था। जाहिर सी बात है कि प्रोफेश्नल्स इसे जिस तरह से करते हैं मैं ऐसा नहीं कर पाई, लेकिन हां मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया। अभ्यास के दौरान मेरी पूरी बॉडी में घाव हो गए थे और शूटिंग करते वक्त उन्हें मेकअप के सहारे छिपाना पड़ा क्योंकि किसी भी तरह से मुझे उस दिन परफॉर्म करना ही था। मुझे लगता है कि यह सब काफी अच्छे से हो गया। 

अमिताभ-जया के बीच भी आ उतार-चढ़ाव लेकिन कभी नहीं छोड़ा एक दूजे

द कसीनो एक अमीर लेकिन विनम्र लड़के की कहानी है, जो अपने पिता के मल्टी-बिलियन डॉलर के कसीनो का वारिस है। इसमें कई रहस्यमयी चीजों और हाई-क्लास सोसायटी के साजिश का खुलासा होता है। शो में करणवीर बोहरा, सुधांशु पांडे, मंदाना करीमी, ऐन्द्रिता रे, धनवीर सिंह जैसे कलाकार हैं। हार्दिक गज्जर द्वारा निर्देशित इस शो को 12 जून से जी5 पर प्रसारित किया जाएगा। 

ऋचा चड्ढा की बिल्ली ‘कमली’ ने जड़ा जोरदार तमाचा, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर लिखा- बहुत दर्द हुआ!

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mandana Karimi injured when she was doing Pole Dance for The Casino