DA Image
7 जून, 2020|5:29|IST

अगली स्टोरी

क्वारंटाइन में मंदाना करीमी ने काटे खुद के बाल, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन लागू कर दिया गया है। ऐसे बॉलीवुड सेलेब्स घरों में हो गए हैं। इस दौरान कई सेलेब्स घर की सफाई, बर्तन धोते और झाड़ू-पोछा करते नजर आ चुके हैं। इस बीच अनुष्का शर्मा, विराट के बाल काटती दिखीं। वहीं, टिस्का चोपड़ा ने भी पति का हेयरकट किया था। अब एक्ट्रेस मंदाना करीमा ने खुद के बाल काटे है।

मंदाना करीमी ने इसका वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में वह अपने बाल काटती नजर आ रही हैं। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि हर दिन मैं खुद को एंटरटेन करने के लिए कुछ न कुछ नया ढूंढती हूं। इसलिए आज मैंने खुद का हेयरकट किया। उनके इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल है।

कोरोना पॉजिटिव एक्ट्रेस जोआ मोरानी ने शेयर किया अपना एक्सपीरियंस, कहा- उम्मीद है जल्दी घर जा सकूं

 

शाहरुख के बाद अब इस एक्टर ने क्वारंटीन के लिए सौंपा अपना होटल

इससे पहले मंदाना करीमी ने बताया था कि उनका परिवार ईरान में है और उन्हें उनकी चिंता सता रही है। मंदाना करीमी ने बताया था, 'भारत में पिछले दो हफ्तों से यह हालात है लेकिन मैं पिछले 60 दिनों से इस सिचुएशन को झेल रही हूं। मेरी मां इस होली में यहां मेरे साथ रहने वाली थीं, लेकिन वे नहीं आ पाईं। वहां पर उनके साथ हैंड सैनेटाइजर और दवा को लेकर बहुत परेशानी है। हम बस इंटरनेट के माध्यम से एक-दूसरे से संपर्क कर पा रहे हैं। वहां पर लोगों का बहुत बुरा हाल है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:mandana karimi giving herself haircut video viral on social media