DA Image
6 अप्रैल, 2020|9:32|IST

अगली स्टोरी

Man vs Wild शो का टीजर आया सामने, बियर ग्रिल्स संग सुपरस्टार रजनीकांत ने मचाई धूम

डिस्कवरी चैनल का शो मैन वर्सेज वाइल्ड भारतीय दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है। इस बार शो में बियर ग्रिल्स के साथ रजनीकांत एडवेंचर करते नजर आएंगे। हाल ही में डिस्कवरी चैनल ने शो का एक मोशन पोस्टर रिलीज किया था। अब पोस्टर के बाद इसका टीजर जारी कर दिया है। 40 सेकेंड के टीजर में रजनीकांत अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं। हालांकि, टीजर में उनका पूरा चेहरा नहीं दिखाया गया है। 

डिस्कवरी चैनल ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शो का टीजर जारी करते हुए लिखा, 'भारत के जंगल में सर्वाइवल एक्सपर्ट बियर ग्रिल्स के साथ सुपरस्टार रजनीकांत का एडवेंचर देखने के लिए तैयार हो जाइए। शो का प्रीमियर 23 मार्च, 2020 को होगा।' बता दें कि इस साल जनवरी में शो की शूटिंग पूरी होने के बाद रजनीकांत ने सोशल मीडिया पर बियर ग्रिल्स को धन्यवाद दिया था। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, अविस्मरणीय अनुभव के लिए बियर ग्रिल्स को धन्यवाद। रजनीकांत के फैन्स बेसब्री से उनके इस शो का इंतजार कर रहे हैं। 

Man vs Wild का मोशन पोस्टर रिलीज, रजनीकांत के फैन हुए बेयर ग्रिल्स

बताते चलें कि इस एपिसोड की शूटिंग कर्नाटक के बांदीपुर नेशनल पार्क में किया गया है। शो में रजनीकांत लोगों को पानी बचाने का संदेश देते नजर आएंगे। इस साल जनवरी में रजनीकांत ने कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में शूटिंग की थी। बांदीपुर टाइगर रिजर्व, 874 स्क्वॉयर किलोमीटर में फैला नेशनल पार्क है। रजनीकांत जब शूटिंग कर रहे थे तब खबरें आई थीं कि वह शूटिंग के वक्त घायल हो गए थे। हालांकि बाद में इन खबरों को अफवाह बताया गया था। 

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Man vs Wild new episode teaser out Rajinikanth in an action packed adventure with BearGrylls