Hindi NewsEntertainment Newsmamata banerjee ready to release padmavati in west bengal will make special arrangements

पद्मावती रिलीज करने के लिए तैयार हुआ ये राज्य, करेगा स्पेशल इंतजाम

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर देश में भर में विवाद चल रहा है। इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को कोलकाता में कहा कि वह फिल्म पद्मावती के निर्देशक संजय लीला...

पद्मावती रिलीज करने के लिए तैयार हुआ ये राज्य, करेगा स्पेशल इंतजाम
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान Sat, 25 Nov 2017 06:45 AM
हमें फॉलो करें

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर देश में भर में विवाद चल रहा है। इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को कोलकाता में कहा कि वह फिल्म पद्मावती के निर्देशक संजय लीला भंसाली और उनकी टीम को राज्य में आमंत्रित करेंगी। वो फिल्म के प्रीमियर और रिलीज के लिए विशेष इंतजाम भी करेंगी।

बनर्जी ने कुछ दिन पहले ट्वीट किया था कि फिल्म पर विवाद देश में अभिव्यक्ति की आजादी को तबाह करने की पूर्वनियोजित योजना है।

उन्होंने एक कार्यक्रम में कहा, ''अगर वह (भंसाली और निर्माता) किसी भी दूसरे राज्य में पद्मावती को रिलीज नहीं कर पाते हैं तो हम हमारे राज्य में इसके लिए विशेष बंदोबस्त करेंगे। इसमें बंगाल को खुशी होगी और गर्व होगा। संजय लीला भंसाली और उनकी पद्मावती की टीम का हमारे राज्य में स्वागत है। 

बनर्जी ने 20 नवंबर को ट्वीट किया था, ''हम 'सुपर इमर्जेंसी की निंदा करते हैं। फिल्म जगत के सभी लोगों को एक जुट होकर सामने आना चाहिए और इसके खिलाफ आवाज बुलंद करनी चाहिए। 

— Mamata Banerjee (@MamataOfficial) November 20, 2017

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें