Hindi NewsEntertainment NewsMallika Sherawat: exposes director on The Kapil Sharma Show:

Mallika Sherawat: फिल्म के दौरान पेट पर अंडा फ्राई करना चाहते थे प्रोड्यूसर, The Kapil Sharma Show में किया खुलासा

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में अभिनेत्री मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने इस बात का खुलासा किया कि एक निर्माता उनके पेट पर अंडा फ्राई करना चाहते थे ताकि वह दिखा सकें कि...

Mallika Sherawat: फिल्म के दौरान पेट पर अंडा फ्राई करना चाहते थे प्रोड्यूसर, The Kapil Sharma Show में किया खुलासा
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 2 July 2019 08:26 PM
हमें फॉलो करें

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में अभिनेत्री मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने इस बात का खुलासा किया कि एक निर्माता उनके पेट पर अंडा फ्राई करना चाहते थे ताकि वह दिखा सकें कि मल्लिका कितनी हॉट हैं।

आईएएनएस के मुताबिक कार्यक्रम में मल्लिका से पूछा गया, “मल्लिका, हमने आपके बारे में अफवाहें सुनी हैं। मैं आपसे उनकी पुष्टि करना चाहूंगा। ऐसा कहा जाता है कि जब भी किसी न्यूज पेपर पर आपकी फोटो छपती है तो लोग उसमें अपना लंच पैक करते हैं ताकि वह काफी लंबे समय तक गर्म रहे।”

मल्लिका ने कहा कि यह दावा सच है। उन्होंने आगे कहा, “मैं एक फिल्म कर रही थी। उसमें एक गाना था। वह प्रोड्यूसर नौसिखिया लग रहा था, इसलिए समझ नहीं पा रहा था कि किस तरह से दिखाए कि मल्लिका बहुत हॉट हैं। उसने एक कोरियोग्राफर के जरिए अपना विचार भेजा कि वह मेरे पेट पर अंडा फ्राई करना चाहता हैं।”

इसे सुनकर वहां मौजूद दर्शक चकित रह गए। जब मल्लिका से यह पूछा गया कि क्या वह उस दृश्य को करने के लिए सहमत हो गईं तो अभिनेत्री ने कहा, “मैंने वह दृश्य नहीं किया।”

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें