Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Mallika Sherawat chooses ZEE5 for her web series

स्वरा भास्कर के बाद ‘द स्टोरी’ वेब सीरीज में नजर आएंगी मल्लिका शेरावत

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत फिल्मी पर्दे पर लंबे समय के बाद लौट रही हैं। इस बार वह पॉपुलर क्राइम और पॉलिटिकल ड्रामा 'द गुड वाइफ (The Good Wife)' में नजर आएंगी और इस सीरियल में वे लीड रोल...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 24 June 2018 10:36 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत फिल्मी पर्दे पर लंबे समय के बाद लौट रही हैं। इस बार वह पॉपुलर क्राइम और पॉलिटिकल ड्रामा 'द गुड वाइफ (The Good Wife)' में नजर आएंगी और इस सीरियल में वे लीड रोल में हैं। इस शो के बाद मल्लिका शेरावत बहुत जल्द एक वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज का नाम है ‘द स्टोरी’ जो डिजिटल प्लेटफॉर्म जी5 पर प्रसारित होगा। इस सीरीज के पहले एपिसोड में मल्लिका की जिंदगी से जुड़े कई पहलूओं को देखने का मौका मिलेंगे।

दरअसल, डिजिटल प्लेटफॉर्म जी5 पर प्रसारित होने वाले ‘द स्टोरी’ में मशहूर हस्तियां अपनी निजी जिंदगी की बातों को शेयर करती हैं। इससे पहले इस शो में  बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वारा भाष्कर के जीवन से जुड़ी घटनाओं को दिखने का मौका मिलेगा।

 

बता दें कि मल्लिका हमेशा से अपनी बोल्ड तस्वीरों और हॉट अंदाज को लेकर हमेशा से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं वहीं अपने पर्सनल प्रॉब्लम की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें