फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन47 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हुई मां, एक्ट्रेस आर्या पार्वती की जिंदगी में आया 'बधाई हो' जैसा ट्विस्ट

47 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हुई मां, एक्ट्रेस आर्या पार्वती की जिंदगी में आया 'बधाई हो' जैसा ट्विस्ट

Arya Parvathi Mother: आर्या पार्वती ने बताया कि यह कोई ऐसी चीज नहीं थी जिसके बारे में वह अपने पेरेंट्स से उम्मीद करतीं। जाहिर तौर पर उनके पेरेंट्स ने पहले उन्हें इस बारे में नहीं बताया था।

47 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हुई मां, एक्ट्रेस आर्या पार्वती की जिंदगी में आया 'बधाई हो' जैसा ट्विस्ट
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 22 Mar 2023 10:13 AM
ऐप पर पढ़ें

एक्ट्रेस आर्या पार्वती की मां ने 47 साल की उम्र में बेटी को जन्म दिया है। मलयालम एक्ट्रेस आर्या की खुद की उम्र 23 साल है और इस उम्र में एक छोटी सी बहन पाकर वह बेहद खुश हैं। आर्या ने एक इंटरव्यू में अपनी खुशी जाहिर करते हुए बताया कि जब उन्हें सबसे पहले इस बारे में पता चला तो वह समझ नहीं पाईं कि कैसे रिएक्ट करें।

बचपन से चाहती थीं छोटी बहन
आर्या पार्वती ने बताया कि यह कोई ऐसी चीज नहीं थी जिसके बारे में वह अपने पेरेंट्स से उम्मीद करतीं। जाहिर तौर पर उनके पेरेंट्स ने पहले उन्हें इस बारे में नहीं बताया था। वह शुरू में इस बारे में जानकार शॉक्ड थीं। आर्या ने बताया कि वह बचपन से चाहती थीं कि उनकी एक छोटी बहन हो। बता दें कि आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बधाई हो' में भी कुछ ऐसी ही कहानी देखने को मिली थी।

मम्मी-पापा ने कैसे दी यह न्यूज?
आर्या पार्वती ने यह भी बताया कि उनके माता-पिता ने उन्हें यह खबर किस तरह दी। उन्होंने बताया कि अप्पा ने इस बात को यह सोचते हुए मुझसे सीक्रेट रखा था कि पता नहीं मैं कैसे रिएक्ट करूंगी। वहीं उन्हें अम्मा से इस बारे में तब पता चला जब वह एक रोज घर पहुंचने पर उनकी गोद में सिर रखकर रोने लगीं।

क्यों लगा सेकेंड प्रेग्नेंसी में वक्त?
आर्या ने बताया कि उन्होंने अपनी मां को समझाया और कहा कि भला उन्हें क्यों यह जानकर शर्मिंदगी होगी। बल्कि वह तो बचपन से ही एक बहन चाहती थीं। आर्या ने बताया कि उनकी मां के गर्भाशय में दिक्कत होने के चलते उन्हें दोबारा मां बनने में इतना वक्त लग गया। लेकिन फिर जब एक दिन मंदिर में उनकी मां बेहोश हो गईं तो हॉस्पिटल पहुंचने पर उन्हें इस बात का पता चला कि वह प्रेग्नेंट हैं।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।