Hindi NewsEntertainment NewsMalayalam actor Vinod Thomas found dead inside car in Kerala

Vinod Thomas Death: अभिनेता विनोद थॉमस का निधन, होटल में खड़ी हुई कार में मिला शव

Malayalam actor Vinod Thomas Death: अभिनेता विनोद थॉमस का संदिग्ध स्थिति में शव मिला है। केरल के कोट्टायम में पम्पाडी के पास एक होटल के बाहर खड़ी कार के अंदर विनोद थॉमस मृत मिले हैं।

Vinod Thomas Death: अभिनेता विनोद थॉमस का निधन, होटल में खड़ी हुई कार में मिला शव
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 19 Nov 2023 09:49 AM
हमें फॉलो करें

Vinod Thomas Death News: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर सामने आई है। अभिनेता विनोद थॉमस का निधन हो गया है और पुलिस जांच में जुटी है।  विनोद थॉमस केरल के कोट्टायम में पम्पाडी के पास एक होटल के बाहर खड़ी कार के अंदर मृत मिले। विनोद की मौत की खबर से सिनेमाई दुनिया के सितारे और उनके फैन्स हैरान हैं। एक ओर जहां सितारे और फैन्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं तो दूसरी ओर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

होटल में खड़ी कार में मिला शव
पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि होटल प्रबंधन ने सूचना दी कि एक व्यक्ति काफी देर से उनके परिसर में खड़ी एक कार के अंदर मौजूद है। उन्होंने कहा, 'हमने विनोद को कार के अंदर पाया और उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।' पुलिस ने कहा कि चिकित्सकों ने विनोद की जांच की और उन्हें मृत घोषित कर दिया। वहीं शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। 

जांच में जुटी पुलिस
गौरतलब है कि थॉमस को 'अय्यप्पनम कोश्युम', 'नाथोली ओरु चेरिया मीनल्ला', 'ओरु मुराई वन्थ पथाया', 'हैप्पी वेडिंग' और 'जून' जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। सोशल मीडिया पर फैन्स विनोद के फोटोज और वीडियोज शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं। वहीं पुलिस से भी इस मामले में जल्द से जल्द जांच की रिक्वेस्ट की जा रही है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें