फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनVineeth Thattil: हत्या के प्रयास के आरोप में अभिनेता विनीत थात्तिल गिरफ्तार, जानें मामला

Vineeth Thattil: हत्या के प्रयास के आरोप में अभिनेता विनीत थात्तिल गिरफ्तार, जानें मामला

Malayalam actor Vineeth Thattil Arrested: एक व्यक्ति पर हमला करने के आरोप में विनीत थात्तिल को को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं कथित हमले के पीड़ित शख्स एलेक्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Vineeth Thattil: हत्या के प्रयास के आरोप में अभिनेता विनीत थात्तिल गिरफ्तार, जानें मामला
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईWed, 27 Jul 2022 09:30 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अभिनेता विनीत थात्तिल (Vineeth Thattil) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। हत्या के प्रयास के आरोप में विनीत थात्तिल को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक व्यक्ति पर हमला करने के आरोप में विनीत थात्तिल को को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं कथित हमले के पीड़ित शख्स एलेक्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। विनीत थात्तिल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 308 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

शख्स पर विनीत ने किया हमला!
केरल के अलाप्पुझा निवासी एक व्यक्ति पर हमला करने के आरोप में अभिनेता विनीत थात्तिल को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस सूत्रों ने कहा कि विनीत थात्तिल को 24 जुलाई को एलेक्स नामक एक व्यक्ति पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि हमले के बाद एलेक्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने कहा कि विनीत थात्तिल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 308 (गैर इरादतन हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

पैसे से जुड़ा है मामला
पुलिस सूत्रों ने कहा कि अभी भी अस्पताल में भर्ती एलेक्स ने विनीत थात्तिल के खिलाफ शिकायत की थी। उन्होंने कहा कि विनीत पर एलेक्स का कुछ पैसा बकाया था और जब एलेक्स पैसे मांगने पहुंचा तो उसके साथ मारपीट की गई। पुलिस ने कहा कि अभिनेता को गिरफ्तार कर लिया गया जिन्हें अदालत में पेश किया जाएगा। विनीत के फैन्स सोशल मीडिया पर इस बारे में तेजी से रिएक्ट कर रहे हैं।

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper