फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनसाउथ अभिनेता विजय बाबू गिरफ्तार, अभिनेत्री ने काम के बदले यौन शोषण का लगाया था आरोप

साउथ अभिनेता विजय बाबू गिरफ्तार, अभिनेत्री ने काम के बदले यौन शोषण का लगाया था आरोप

विजय बाबू को यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। कोच्चि में एक अभिनेत्री ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। पीड़िता ने कहा कि अभिनेता ने कोच्चि के एक फ्लैट में उनके साथ कई बार मारपीट की।

साउथ अभिनेता विजय बाबू गिरफ्तार, अभिनेत्री ने काम के बदले यौन शोषण का लगाया था आरोप
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 27 Jun 2022 02:52 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मलयालम अभिनेता और निर्माता विजय बाबू को यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। कोच्चि में एक अभिनेत्री ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। एर्नाकुलम दक्षिण पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए पेश होने पर विजय बाबू को गिरफ्तार किया गया। मामले की जांच कर रही टीम को विजय बाबू से पूछताछ के लिए सोमवार से 3 जुलाई तक की अनुमति मिली है। विजय बाबू पर इस साल की शुरुआत में महिला ने आरोप लगाया था। पीड़िता का कहना था कि अभिनेता ने कोच्चि के एक फ्लैट में उनके साथ कई बार मारपीट की थी। विजय बाबू ने फिल्मों में रोल का ऑफर देकर बहाने से उनका यौन शोषण किया। 

जांच टीम का करना होगा सहयोग


एर्नाकुलम दक्षिण पुलिस ने महिला की शिकायत पर विजय बाबू के खिलाफ मामला दर्ज किया था, यह शिकायत 22 अप्रैल को मिली थी। इससे पहले 22 जून को उन्हें केरल हाई कोर्ट से अग्रिम जमानत मिल गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें जमानत दे दी गई थी लेकिन उन्हें जांच कर रही टीम के साथ मामले में सहयोग करना होगा।

पहचान का भी किया था खुलासा


रिपोर्ट के मुताबिक, विजय बाबू कथित तौर पर उस वक्त दुबई भाग गए थे। इस महीने की शुरुआत में वो वापस लौटे। अभिनेता पर ये भी आरोप है कि फेसबुक लाइव के दौरान उन्होंने पीड़िता की पहचान का खुलासा किया। 

विजय बाबू ने खुद को बताया पीड़ित


ओनमनोरमा की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा कि असल में वह पीड़ित हैं और वह मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि शिकायतकर्ता का नाम उजागर करने के बाद वह नतीजा भुगतने के लिए तैयार हैं। विजय ने कहा कि वह शिकायतकर्ता को आसानी से जाने नहीं देंगे।

एएमएमए में पद छोड़ने के लिए कहा गया


इन आरोपों  के बाद विजय को द एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट (एएमएमए) के कार्यकारी समिति पद छोड़ने के लिए कहा गया था। एएमएमए के प्रवक्ता एडावेला बाबू ने बताया कि वो कोर्ट के आदेश के मुताबिक विजय बाबू के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।
 

epaper