फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअभिनेता खालिद का निधन, फिल्म के शूटिंग सेट के शौचालय में मिला शव

अभिनेता खालिद का निधन, फिल्म के शूटिंग सेट के शौचालय में मिला शव

साउथ इंडियन एक्टर खालिद (Khalid) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। केरल के कोट्टायम जिले के वाइकोम के नजदीक एक फिल्म के सेट पर अभिनेता एवं थियेटर कलाकार खालिद का शुक्रवार को निधन हो गया ।

अभिनेता खालिद का निधन, फिल्म के शूटिंग सेट के शौचालय में मिला शव
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईFri, 24 Jun 2022 07:03 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Malayalam actor Khalid passes away: साउथ इंडियन सिनेमा से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। साउथ इंडियन एक्टर खालिद (Khalid) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। केरल के कोट्टायम जिले के वाइकोम के नजदीक एक फिल्म के सेट पर अभिनेता एवं थियेटर कलाकार खालिद का शुक्रवार को निधन हो गया । इस बात की पुख्ता जानकारी पुलिस ने दी है।  70 साल के खालिद अपने आखिरी वक्त में भी शूटिंग सेट पर मौजूद थे।

सुबह टॉयलेट में मिला शव
पुलिस सूत्रों ने बताया कि खालिद का शव फिल्म के सेट पर शौचालय में आज सुबह करीब साढ़े नौ बजे पड़ा मिला। फिल्म की यूनिट के अन्य सदस्य उन्हें अस्पताल ले गए लेकिन उन्हें बचाया नही जा सका। सूत्रों के अनुसार, एक लोकप्रिय मलयालम हास्य धारावाहिक में काम करने के बाद घर घर का जाना-पहचाना चेहरा बन गए खालिद वाइकोम के समीप एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। 

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव
प्रसिद्ध सिनेमैटोग्राफर जिम्शीर एवं शीजू खालिद तथा निदेशक खालिद रहमान उनके बेटे हैं। पुलिस ने बताया कि उनके शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। इस खबर के सामने आने के बाद से उनके फैन्स उन्हें याद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं कुछ सेलेब्स ने भी उनके लिए सोशल मीडिया पोस्ट्स किए हैं।
 

epaper