Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Malang Song Humraah: Disha patani aditya roy kapoor film Malang Humraah Song out

'मलंग' का गाना 'हमराह' हुआ रिलीज, गाने में फिर दिखी दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर की केमिस्ट्री

दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी बहुत जल्द फिल्म 'मलंग' में नजर आने वाली है। ये फिल्म 7 फरवरी 2020 में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जिसके चलते मेकर्स ने इस फिल्म का प्रमोशन...

'मलंग' का गाना 'हमराह' हुआ रिलीज, गाने में फिर दिखी दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर की केमिस्ट्री
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 23 Jan 2020 02:34 PM
हमें फॉलो करें

दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी बहुत जल्द फिल्म 'मलंग' में नजर आने वाली है। ये फिल्म 7 फरवरी 2020 में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जिसके चलते मेकर्स ने इस फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद मेकर्स ने इस फिल्म का गाना 'हमराह' को आज जारी कर दिया है। 

गाने  में दिशा और आदित्य स्काई डाइविंग, सब विंग, वाटर काइटसर्फिंग, राइडिंग क्वाडबाइक्स जैसी कई एडवेंचर चीजें करते दिखाई दे रहे हैं। गाने में एक तरफ मस्ती तो दूसरी तरफ कुछ इमोशनल सीन भी हैं। गाने में यह दिखाया गया है कि आदित्य ऊंचाई से डरते हैं लेकिन दिशा धीरे-धीरे उनके डर को काबू करना सिखाती हैं। गाने में एक बार फिर से आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी की सिजलिंग केमिस्ट्री नजर आई। 'हमराह' गाने को सचेत टंडन ने आवाज दी है। इसके बोल कुनाल वर्मा द्वारा लिखित है। 

आपको बता दें कि फिल्म में दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर के अवाला अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी अहम रोल मे हैं। इस फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है। टी-सीरीज के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा यह फिल्म निर्मित है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें