DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  मलाइका अरोड़ा ने बाउंड्री पर चढ़कर किया योग, लोग बोले- गिर मत जाना

मनोरंजनमलाइका अरोड़ा ने बाउंड्री पर चढ़कर किया योग, लोग बोले- गिर मत जाना

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Wed, 31 Mar 2021 09:20 AM
मलाइका अरोड़ा ने बाउंड्री पर चढ़कर किया योग, लोग बोले- गिर मत जाना

अपनी बोल्डनेस के लिए आए दिन सुर्खियां बटोरने वाली मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट साझा करती दिखाई दे जाती हैं।  हाल ही में मलाइका एक बार फिर से कुछ ऐसे ही कारणों से खबरों में आ गई हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपनी फिटनेस फ्लॉन्ट करते हुए योग पॉस्चर में एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में मलाइका को देखकर हर कोई हैरान रह गया है, कई लोगों ने तो उनके लिए अपनी चिंता भी जाहिर कर डाली है।

दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो ब्लैक कलर के जिम आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। इस फोटो में वो एक बाउंड्री पर चढ़कर योग करती नजर आ रही हैं। उन्होंने खुद को हाथों और पैरों के बलपर पूरी तरह पीछे की तरफ मोड़ लिया है। वहीं फोटो में बाउंड्री के आगे झाडियां और समुंदर दिखाई दे रहा है। यहां देखें मलाइका द्वारा शेयर की गई वर्कआउट फोटो-

इस फोटो पर फैंस के साथ-साथ मलाइका को कई सेलेब्रिटीज की भी प्रतिक्रियाएं मिली हैं। सीमा खान ने मलाइका की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- 'गिर मत जाना'... मलाइका के कई फैंस ने माना कि मलाइका ये वाकई खतरनाक योगा पोज कर रही हैं। वहीं बाउंड्री पर ये पोज करने के कारण उनके नीचे गिरने का खतरा है।

ये फोटो शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा- 'ये जानकर एक अजीब सा आराम महसूस होता है कि चाहे कुछ भी हो जाए सूरज कल फिर से उगेगा। आज जो हमारे लिए संघर्ष है वो कभी पुराने दिन बन जाएंगे जिस पर कल हम मुस्कुराएंगे। जिंदगी आपका इम्तिहान लेती है और आपको गढ़ती है लेकिन आप जो हो उसे बदलने मत देना- Aaron Lauritsen'।
 

संबंधित खबरें