Hindi NewsEntertainment NewsMalaika Arora: wish Son Arhaan Khan: Happy Birthday: as he turns 17 Years Old: Share A Childhood: Photo: with A Beautiful Caption:

बचपन की फोटो शेयर करते हुए मलाइका अरोड़ा ने बेटे अरहान खान को विश किया बर्थडे

मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। आए दिन इन पर खबर सामने आती हैं और अंदाजा लगाया जाता है कि ये दोनों शादी कब कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव...

बचपन की फोटो शेयर करते हुए मलाइका अरोड़ा ने बेटे अरहान खान को विश किया बर्थडे
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 9 Nov 2019 06:02 PM
हमें फॉलो करें

मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। आए दिन इन पर खबर सामने आती हैं और अंदाजा लगाया जाता है कि ये दोनों शादी कब कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान का आज जन्मदिन है। इस मौके पर मलाइका ने उनके लिए एक खूबसूरत पोस्ट लिखा है। साथ ही थ्रोबैक फोटो शेयर की है। 

मलाइका लिखती हैं कि बस यूं ही समय निकल गया और तुम 17 साल के हो गए। हमारा पहला बच्चा। तुम मेरी ताकत हो और मेरी कमजोरी भी, अरहान। तुम सबसे ज्यादा प्यारे, समझदार और बुद्धिमान हो। लव यू (मैं हमेशा तुम्हें अपने पास बुलाउंगी और अपने हिस्से का प्यार और दुलार दूंगी, इसलिए इससे डील करना)। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। उनके जिम लुक से लेकर आउटिंग लुक की चर्चा हर अखबार और खबर में होती है। स्टाइलिश और ट्रेंडी लुक से लोगों का दिल जीतने वाली मलाइका हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में आईं। यहां उन्होंने अपनी और अर्जुन की शादी को लेकर बात की और कहा कि अभी ऐसा कुछ भी नहीं है।   

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें