Hindi NewsEntertainment NewsMalaika Arora: Video: With Old Age: Fan: Viral: on Social Media: this is the Reason Behind

मलाइका अरोड़ा का इस वजह से एक बुजुर्ग फैन संग सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

बॉलीवुड की डीवा मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। एक-दूसरे के फोटो पर कमेंट करते हुए दोनों को बखूबी देखा गया है। मीडिया में चर्चा का विषय बनी मलाइका अरोड़ा का...

मलाइका अरोड़ा का इस वजह से एक बुजुर्ग फैन संग सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 13 Nov 2019 10:44 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की डीवा मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। एक-दूसरे के फोटो पर कमेंट करते हुए दोनों को बखूबी देखा गया है। मीडिया में चर्चा का विषय बनी मलाइका अरोड़ा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस बार ये वीडियो अर्जुन कपूर संग नहीं बल्कि एक बुजुर्ग फैन के साथ वायरल हो रहा है। 

दरअसल, मलाइका अरोड़ा को रोज दीवा योगा सेंटर पहुंचते स्पॉट किया जाता है। यहां वे रोज योगा कर खुद को फिट रखती हैं। ऐसे में आज जब मलाइका अपनी गाड़ी से उतरीं तो एक बुजुर्ग तुरंत उनके पास आकर सेल्फी लेने लगे। ऐसे में जब बुजुर्ग ने सेल्फी लेनी चाही तो उनका हाथ कांपने लगा। इतने में मलाइका ने बेहद शालीनता से उनके फोन को सपोर्ट दिया और सेल्फी क्लिक कराई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

सोशल मीडिया पर मलाइका का ये वीडियो वायरल होने के साथ लोग उनकी इस बात को काफी पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि मलाइका ने फिल्मों से दूरी बना रखी है और वे फिटनेस पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें