Thursday, January 27, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअर्जुन कपूर के साथ छुट्टियां मनाकर लौटीं मलाइका अरोड़ा,'फटी जींस' पर ट्रोल ने किए भद्दे कॉमेंट्स

अर्जुन कपूर के साथ छुट्टियां मनाकर लौटीं मलाइका अरोड़ा,'फटी जींस' पर ट्रोल ने किए भद्दे कॉमेंट्स

टीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईKajal Sharma
Mon, 06 Dec 2021 10:32 AM
अर्जुन कपूर के साथ छुट्टियां मनाकर लौटीं मलाइका अरोड़ा,'फटी जींस' पर ट्रोल ने किए भद्दे कॉमेंट्स

इस खबर को सुनें

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर मालदीव वकेशन से वापस आ चुके हैं। दोनों के इस हॉलीडे के काफी चर्चे रहे और सोशल मीडिया पर फोटोज भी वायरल हुए। रविवार रात दोनों एयरपोर्ट पर दिखे तो पपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद किया। वीडियो इंटरनेट पर  आते ही लोगों ने मलाइका को आउटफिट के लिए ट्रोल किया है। मलाइक ने टॉर्न जींस पहनी थी। इस पर लोगों ने भद्दे कॉमेंट्स किए हैं। वैसे मलाइका और अर्जुन के लिए ट्रोलिंग नई बात नहीं है। ट्रोल अक्सर उनके खिलाफ काफी कुछ लिखते रहते हैं और उन्हें ये सब अच्छी तरह हैंडल करना भी आता है। 


एयरपोर्ट लुक पर मलाइका हुईं ट्रोल


मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर मालदीव में बढ़िया वक्त बिताकर लौटे हैं। दोनों अपने इंस्टाग्राम पर इस वकेशन की झलक दिखाते रहे। रविवार रात दोनों लौटे तो एयरपोर्ट पर उन्हें कैप्चर किया गया। मलाइका ने ब्रालेट, कोट और टॉर्न जींस पहने दिख रही हैं। इस जींस में घुटने के पास बड़ा सा होल है। मलाइका के एयरपोर्ट लुक पर कुछ लोगों ने भद्दे कॉमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा है, ये देखो गरीबी।

 

 

malaika arora



मलाइका-अर्जुन नहीं छिपाते रिलेशन


मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पपराजी के फेवरिट कपल हैं। मलाइका जब भी बाहर होती हैं उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर छा जाती हैं। वह फोटोग्राफर्स को निराश नहीं करतीं और हमेशा रुककर पोज देती हैं। मलाइका और अर्जुन अपने रिलेशनशिप को भी नहीं छिपाते। दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरी की तारीफ में अक्सर पोस्ट करते रहते हैं। 




शादी पर अर्जुन ने दिया था ये जवाब


कोरोना फैलने से पहले मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी के चर्चे थे। अर्जुन से मीडिया ने इस बारे में सवाल पूछा तो उन्होंने कहा था कि जब मेरी शादी होगी तो आप सबको बताऊंगा। अभी ऐसा कोई प्लान नहीं ही। उस वक्त कोविड फैला था तो अर्जुन ने कहा था कि अभी अगर शादी करनी भी होगी तो हो भी कैसे पाएगी।

 

मालदीव बीच पर मलाइका के बोल्ड फोटोज ने बढ़ाई धड़कनें, अर्जुन कपूर के साथ मना रही छुट्टियां

epaper

संबंधित खबरें