DA Image
2 जून, 2020|7:11|IST

अगली स्टोरी

अरबाज खान से तलाक लेने से एक रात पहले क्या हुआ था, मलाइका अरोड़ा ने किया खुलासा

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के तलाक को काफी समय हो गया है, हालांकि आज भी दोनों से तलाक को लेकर सवाल किए जाते हैं। अब हाल ही में मलाइका ने करीना कपूर खान के चैट शो में अपने तलाक को लेकर कुछ बातें बताईं। मलाइका ने बताया कि उनके तलाक लेने के पहली रात क्या हुआ था।

मलाइका ने कहा, 'परिवार में सभी का पहला रिस्पॉन्स यही था कि ऐसा मत करो। कोई भी आपको नहीं कहेगा कि हां, आप अपने फैसले पर आगे बढ़ो। तलाक लेने से एक दिन पहले मेरे परिवार ने मुझे साथ बिठाया और फिर मुझसे पूछा कि क्या मैं अपने फैसले पर 100 प्रतिशत श्योर हूं। मुझे पता है कि वो लोग मेरी चिंता कर रहे थे इसलिए वो ऐसा पूछ रहे थे।'

मलाइका ने आगे कहा, 'मुझे असली ताकत अपने दोस्तों और परिवार से मिली। जब वे समझ गए कि मैं अरबाज के साथ अपनी शादी खत्म करने का फैसले पर दृढ़ हूं तो उन्होंने मेरा समर्थन किया है।' 

प्रियंका चोपड़ा को टाइट कपड़े नहीं पहनने देते थे उनके पापा, जानें क्यों

जानें क्यों मलाइका-अर्जुन की शादी में हो रही है देरी...

वैसे बता दें कि मलाइका कुछ समय से अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं। मलाइका और अर्जुन कपूर की शादी की खबरें काफी आती रहती हैं। दोनों की शादी का इंतजार फैन्स को भी है, लेकिन हर बार शादी में देरी की खबर सुनकर फैन्स निराश हो जाते हैं। कुछ दिनों पहले इस देरी की वजह सामने आई थी।

कुछ दिनों पहले खबरें आई थी कि मलाइका तो शादी के लिए तैयार हैं, लेकिन अर्जुन की वजह से शो में देरी हो रही है। अर्जुन अभी शादी के लिए तैयार नहीं हैं। अर्जुन का परिवार चाहता है कि ये शादी जल्दी हो जाए, लेकिन अर्जुन अभी तैयार नहीं है। अर्जुन को जब सही समय लगेगा वह शादी कर लेंगे।

अब ये सब खबरें सच है कि नहीं वो तो अर्जुन और मलाइका ही बता सकते हैं।


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:malaika arora talk about divorce with arbaaz khan