फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनरॉकी और रानी की प्रेम कहानी के जरिए मलाइका और माधुरी के बेटे कर रहे काम शुरू, बने करण जौहर के असिस्टेंट!

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के जरिए मलाइका और माधुरी के बेटे कर रहे काम शुरू, बने करण जौहर के असिस्टेंट!

करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में ना सिर्फ कई स्टार्स हैं बल्कि इसके जरिए कई स्टार किड्स भी अपना करियर शुरू कर रहे हैं। इसमें इब्राहिम, अरहान खान और अरिन शामिल हैं।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के जरिए मलाइका और माधुरी के बेटे कर रहे काम शुरू, बने करण जौहर के असिस्टेंट!
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 05 Aug 2022 10:52 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कई ऐसे स्टार किड्स हैं जो फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत करने से पहले बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करते हैं। करण जौहर ने कई स्टार किड्स को लॉन्च किया है। वहीं कई तो उनके साथ एक्टिंग की करियर शुरुआत करने से पहले उनके साथ बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम करते हैं। अब करण जौहर की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के जरिए जैसे सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपना काम शुरू कर रहे हैं। लेकिन आपको बता दें कि सिर्फ इब्राहिम ही नहीं बल्कि 2 और स्टार किड इसके जरिए असिस्टेंट डायरेक्टर का काम शुरू कर रहे हैं। बता दें कि वो स्टार हैं मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान खान और माधुरी दीक्षित के बेटे अरिन। 

अरहान और अरिन बने असिस्टेंट डायरेक्टर

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक अरबाज और अरिन, करण की इस फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रहे हैं। बता दें कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन अहम किरदार में हैं। 

निरवान भी कर रहा काम

वैसे बता दें कि सोहेल खान का बेटा निरवान खान भी असिस्टेंट डायरेक्टर का काम कर रहे हैं। हाालंकि वह सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में काम कर रहे हैं।

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की बात करें तो इस फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों पहले खत्म हुई है। आलिया ने प्रेग्नेंसी में भी इस फिल्म के लास्ट शेड्यूल में काम किया है। इस फिल्म के जरिए आलिया और रणवीर की जोड़ी एक बार फिर साथ दिखने वाली है। इससे पहले दोनों फिल्म गली बॉय में काम कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें : करण जौहर ने रणवीर सिंह की तारीफ में किया स्पेशल पोस्ट, एक्टर को लेकर जाहिर किया अपना प्यार

टाइगर 3

वहीं सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 की बात करें तो इसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं। ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि फिल्म में सलमान, कैटरीना के अलावा इमरान हाशमी भी हैं। फिल्म में इमरान, विलेन का किरदार निभा सकते हैं।

epaper