फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनमलाइका अरोड़ा के शो मूविंग विद मलाइका का प्रोमो रिलीज, कहा- मैं और मेरा एक्स...

मलाइका अरोड़ा के शो मूविंग विद मलाइका का प्रोमो रिलीज, कहा- मैं और मेरा एक्स...

मलाइका अरोड़ा का शो आ रहा है मूविंग विद मलाइका। इस शो के जरिए मलाइका अपनी पर्सनल लाइफ को फैंस को और करीब से दिखाएंगी। अब मलाइका के शो का प्रोमो आया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

मलाइका अरोड़ा के शो मूविंग विद मलाइका का प्रोमो रिलीज, कहा- मैं और मेरा एक्स...
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 03 Dec 2022 06:51 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मलाइका अरोड़ा ने कुछ दिनों पहले अपने अपकमिंग शो मूविंग विद मलाइका की अनाउंसमेंट की। मलाइका ने बताया कि वह शो लेकर आ रही हैं जिससे उनके फैंस उन्हें और करीब से जान पाएंगे। अब मलाइका के शो का प्रोमो आया है। प्रोमो की शुरुआत होती है मलाइका अरोड़ा से जो पूल में अपनी हॉट अदाएं दिखाती हैं। इसके बाद वह योगा करते हुए दिखती हैं। फिर करीना कपूर खान आती हैं जो मलाइका को लेकर बात करती हैं और कहती हैं कि दुनिया कहती है लेकिन वह काफी हाजिर जवाब हैं, हॉट और ब्यूटी हैं और देखते हैं कि क्या उनके गार्ड डाउन होंगे।  इसके बाद मलाइका परफॉर्म करती हुई कहीं दिखती हैं और कहती हैं कि मैंने मूव ऑन कर लिया, मेरे एक्स ने मूव ऑन कर लिया तो आप लोग क्यों नहीं मूव ऑन करते। इसके बाद मलाइका की सभी दोस्त सोफी चौधरी और बहन अमृता अरोड़ा उवको चियर करती दिखती हैं। प्रोमो के लास्ट में फिर मलाइका, फराह खान से बात करते हुए दिखती हैं और इस दौरान मलाइका इमोशनल हो जाती हैं।

मलाइका को रोते हुए देखकर फराह फिर उन्हें गले लगाती हैं और कहती हैं कि तुम तो रोते हुए भी सुंदर दिखती हो। इसके बाद दोनों हंसते हैं। इस वीडियो को शेयर कर मलाइका ने लिखा, 'समय आ गया है आप सभी को अंदर लाने के लिए। क्या मैं अपने गार्ड डाउन करूंगी? मूविंग विद मलाइका शुरू हो रहा है 5 दिसंबर से।' मलाइका का ये प्रोमो कहीं न कहीं उनको करारा जवाब है जो अक्सर उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर उन्हें ट्रोल करते हैं। 

प्रेग्नेंसी की फेक खबर आई थी

बता दें कि मलाइका को लेकर कुछ दिनों पहले फेक खबर आई कि वह प्रेग्नेंट हैं और अर्जुन कपूर के बच्चे की मां बनने वाली हैं। इस खबर को सुनकर जहां फैंस हैरान हुए वहीं अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बहुत नाराज हुए। अर्जुन ने सोशल मीडिया पर वेबसाइट को फेक खबर देने के लिए लताड़ा। उन्होंने कहा था कि ऐसी फेक खबर देने वालों को शरम आनी चाहिए। पहले भी ऐसा कई बार हुआ, लेकिन मैं हमेशा चुप रही। लेकिन इस बार नहीं। आगे हिम्मत भी मत कीजिएगा दोबारा हमारी पर्सनल लाइफ को लेकर कमेंट करने का।

मलाइका के शो की बात करें तो इसके जरिए फैंस मलाइका की जिंदगी को अच्छे से देख पाएंगे। वे उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में और डिटेल में जान पाएंगे। हो सकता है कि अर्जुन के साथ उनके रिलेशनशिप को लेकर भी वह इस शो में कुछ बताएं।

अर्जुन की फिल्में

अर्जुन की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह फिल्म कुत्ते और लेडी किलर में नजर आने वाले हैं। कुत्ते में वह राधिका मदान, तब्बू, नसीरुद्दीन शाह के साथ नजर आएंगे। तो वहीं लेडी किलर में अर्जुन और भूमि पेडनेकर लीड रोल में होंगे। इसके अलावा वह रकुल प्रीत सिंह
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।