DA Image
30 अक्तूबर, 2020|8:08|IST

अगली स्टोरी

मलाइका अरोड़ा के शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में आएगी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की कास्ट

कॉमेडी, ड्रामा और डांस का कॉम्बिनेशन एक ही जगह बहुत कम देखने को मिलता है। टीवी पर इस बार आपको यह तीनों चीजें एक साथ नजर आने वाली हैं। कैसे? दरअसल, कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पूरी कास्ट डांस रिएलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ के सेट पर नजर आने वाली है। 

पिंकविला के मुताबिक, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की कास्ट स्पेशल गेस्ट के रूप में डांस रिएलिटी शो में आएगी। आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ शो में डांस के अलावा हंसी-मजाक का भी तड़का मिलेगा। मलाइका अरोड़ा, टेरेंस लूईस और गीता कपूर संग कास्ट मस्ती करती नजर आएगी। होस्ट हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह भी कई फन मोमेंट शेयर करेंगे। उम्मीद है कि यह अभी तक का सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग एपिसोड होगा। 

नई-नवेली दुल्हन नेहा कक्कड़ का हुआ ससुराल में खास अंदाज में स्वागत, सामने आया वीडियो

करीना कपूर खान ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, पति सैफ अली खान संग वॉक करती आईं नजर

मालूम हो कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के तीन हजार एपिसोड पूरे हो चुके हैं। दिलीप जोशी, इस शो में ‘जेठालाल’ का किरदार निभाते हैं। इनकी सोशल मीडिया पर भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। दर्शकों के बीच ‘जेठालाल’ का किरदार काफी लोकप्रिय है। ‘दयाबेन’ संग वह एक खट्टा-मीठा रिश्ता शेयर करते हैं, लेकिन लंबे समय से इस शो से ‘दयाबेन’ गायब हैं। हालांकि, अब इनके वापस आने की चर्चा हो रही है।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Malaika Arora: Show India s Best Dancer Show Graces By Cast Of Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: