DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

OMG! छइयां छइयां गाने की शूटिंग के दौरान खून से लतफत हो गई थीं मलाइका आरोड़ा, जानिए कैसे?

malaika arora

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों अपनी गर्लगैंग के साथ मालदीव (Maldive) में छुट्टियां मना रही हैं। मालदीव से मलाइका की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल रही हैं। लेकिन आपको बता दें कि मालदीव जाने से पहले मलाइका ने हाल ही में ही में जी टीवी के शो 'डांस इंडिया डांस' की शूटिंग की शूटिंग सेट पर पहुंचीं थीं, जहां उन्हें मस्ती के अंदाज में देखा गया था। इस दौरान डांस शो में मलाइका ने अपने बॉलीवुड सफर को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया था जो काफी हैरान करने वाला था। इसी शो के दौरान मलाइका ने बताया कि फिल्म 'दिल से' के आइटम नंबर 'छैंया छैंया' की शूटिंग के दौरान उनके शरीर से खून बहने लगा था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Dance like no one is watching .... #did#danceindiadance #igotthemoves#letschaiyya

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

 डीएनए की खबर के अनुसार, चलती ट्रेन पर शूटिंग के दौरान पूरी प्रक्रिया और कठिनाइयों के बारे में पूछे जाने पर, मलाइका ने जवाब दिया, "इससे बचने के लिए, उन्होंने मेरी कमर के चारों ओर एक रस्सी लूप की और उसे ट्रेन से बांध दिया। जब मैंने इसे हटाया, तो मेरे पास गहरे कट थे। जो खून बह रहा था। लेकिन फिर, सभी ने मेरा ध्यान रखा, किसी ने मेरे पैर दबाए और किसी ने मुझे खिलाए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

♥️♥️♥️♥️♥️ @iamsrk @farahkhankunder @manishmalhotra05 @arrahman #maniratnamsir #dilse

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

शो में उन्होंने यह किस्सा तब सुनाया जब लोगों ने उनसे इस गाने पर डांस करने की रिक्वेस्ट की। मलाइका ने यहां जबरदस्त एनर्जी के साथ डांस किया और गाने के बारे में यह दिलचस्प किस्सा भी साझा किया।  आपतो बात दें कि 'छैंया छैंया'  गाना फिल्म 'दिल से' का है। इस फिल्म को डायरेक्टर मणि रत्नम, के किया था। इस फिल्म में शाहरुख खान प्रितीं जिंदा और मनिषा कोईराला मुख्य भूमिका में नजर आए थे। 

आपको बात दें कि इस दौरान डांस रियलिटी शो डीआईडी खबरों में बना हुआ है। क्योंकि इस में पहली बार करीना कपूर टीवी पर जज की भूमिका निभाएंगी। लेकिन डांस रियलिटी शो डीआईडी की जज करीना कपूर इन दिनों अपनी फैमिली के साथ लंदन में हैं। करीना वहां कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। उन्होंने कई दिनों तक मुंबई टू लंदन ट्रेवल कर रियलिटी शो की शूटिंग की थी लेकिन अब इसमें मुश्किल हो रही है। करीना कपूर की इसी समस्या के चलते अब अगले हफ्ते शो में मलाइका अरोड़ा शो के दूसरे जज बोस्को मार्टिस और रफ्तार के साथ दिखाई देंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:malaika arora shared her experience of shooting set dil se song chhaiya chhaiya on dacne india dance show