DA Image
10 अप्रैल, 2020|4:44|IST

अगली स्टोरी

मलाइका अरोड़ा के बेटे संग दिखे करीना कपूर के लाडले तैमूर अली खान, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर बोलीं-खान ब्यॉज

 malaika arora share taimur ali khan photo

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया की वजह से खबरों में छाई रहती हैं। बता दें कि मलाइका सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। 46 साल की फैशनइस्टा मलाइका अक्सर ही अपने लुक्स के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं। मलाइका अरोड़ा हमेशा अपने ईवेंट्स या शोज से अलग-अलग लुक्स को इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। लेकिन अभी मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की हैं, उसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।  

रणवीर सिंह की फिल्म 83 से सामने आया दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक, शार्ट हेयर में पति का हाथ थामें आईं नजर

बता दें कि इस बार मलाइका ने अपनी फोटो नहीं बल्कि अपने बेटे अरहान खान और सैफ अली खान-करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान की फोटो शेयर की है। फोटो को शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा है कि- मेरा बेबी बेबो के बेबी के साथ #खानब्यॉज #टिमटिम।

फोटो में जमींन पर बैठे हुए तैमूर, अरहान को बहुत ही प्यार से देख रहे हैं। इस दौरान तैमूर ब्लैक पैंस और वाइट टी-शर्ट में हाथ में बॉल लिए दिख रहे हैं। वहीं अरहान ब्लैक टी-शर्ट में कैमरे की तरफ देख रहे हैं। फोटो में दोनों की बॉडिंग देखी जा सकती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My baby with Bebo’s baby #khanboys♥️ #Timtim

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

बिग बॉस के बाद अब अरहान खान को लेकर कुछ ऐसा सोचती हैं रश्मि देसाई, बोलीं-मैं शॉक्ड हूं

आपको बता दें कि मलाइका और अरबाज खान ने 5 साल डेट करने के बाद 12 दिसंबर 1998 को क्रिश्चियन और मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी की थी।  शादी के 4 साल बाद मलाइका ने अरहान को जन्म दिया। लेकिन शादी के 19 साल बाद कपल ने 2017 में तलाक ले लिया। तलाक के बाद बेटे अरहान की कस्टडी मलाइका को मिली। मलाइका अपने बेटे अरहान के साथ अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Malaika Arora share Taimur Ali Khan photo with her son Arhaan Khan and says my baby with bebo baby Khan Boyz