Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Malaika Arora share her Throwback and Bold Photo Photo insatagram lets see Malaika Arora Black and White Photo

मलाइका अरोड़ा की थ्रो-बैक बोल्ड फोटो ने मचाया तहलका, एक्ट्रेस की ब्लैक एंड वाइट तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। हालांकि वह किसी न किसी वजह से खबरों में बनीं रहती हैं। वैसे तो 46 साल की फैशनइस्टा मलाइका अरोड़ा अक्सर ही अपने लुक्स के कारण चर्चाओं में...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 15 Feb 2020 11:43 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। हालांकि वह किसी न किसी वजह से खबरों में बनीं रहती हैं। वैसे तो 46 साल की फैशनइस्टा मलाइका अरोड़ा अक्सर ही अपने लुक्स के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं। मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने इवेंट्स या एयरपोर्ट पर अपने अलग-अलग लुक्स के तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं। इतना ही नहीं मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और एक्टर अर्जुन के साथ अपने रिलेशनशीप के कारण भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। इसी बीच मलाइका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बोल्ड और ब्लैक एंड वाइट फोटोज शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मलाइका अरोड़ा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में लिखा- ब्लैक वाइट सिरीज...#प्योर मैजिक। इस फोटो को मलाइका ने फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉडरिक्‍स और फ़ारूख चोथिया को टैग किया है।

आपको बता दें कि हाल में फैशन डिजाइनर वेंडल रोड्रिग्स का गोवा में निधन हो गया। वेंडल रोड्रिग्स 59 साल के थे। उन्हें पद्मश्री से सम्मानित किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रॉडरिक्‍स का निधन हार्ट अटैक के कारण हुआ। वेंडेल रॉडरिक्‍स के निधन पर मलाइका ने शोक व्यक्त करते हुए बहुत इमोशनल हो गई थीं।

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

अब मलाइका के फोटो की बात करें तो हमेशा की तरह मलाइका में फोटो में बहुत बोल्ड दिख रही हैं। लेकिन फोटो में उनकी खूबसूरती उम्दा लग रही है। इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि उनकी यह फोटो उनके मॉडलिंग के दिनों की है।

आपको बता दें कि इस फोटो के पहले मलाइकालैक्मे फैशन वीक के तीसरे दिन रैंप पर उतरीं थी। वैलेंटाइंस डे पर मलाइका लाल लहंगे में काफी सुंदर नजर आ रही हैं। उनके लहंगे में सिल्वर वर्क किया गया है। एक्सेसरीज में मलाइका ने चोकर नेकपीस पहना हुआ था, जिसमें काफी सारे गेमस्टोन लगे थे।

A post shared by Farrokh Chothia (@farrokhchothia) on

A post shared by Farrokh Chothia (@farrokhchothia) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें