DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेटे अरहान की GF को धमकाने वाली बात पर सामने आया मलाइका अरोड़ा शॉकिंग रिएक्शन, बताते हुए इमोशनल हो गई एक्ट्रेस

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने 21 साल पुरानी शादी को खत्‍म करने के बाद इन दोनों सितारों की राहें एक-दूसरे से अलग हो गई हैं। अब जहां अरबाज खान का नाम जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ जुड़ रहा है वहीं मलाइका अरोड़ा अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिलेशनशिप को लेकर काफी कुछ बातें सामने आ रही हैं। अब उनकी शादी को लेकर भी तरह-तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं। आपको बता दें कि मलाइका-अरबाज का 16 साल एक बेटा अरहान भी है, जिसकी कस्टडी मां मलाइका के पास है। मलाइका-अर्जुन के रिस्ते को लेकर अरहान भी बेहद खुश है। 16 साल के अरहान ने खुद इस बात का खुलासा किया है। लेकिन इसी बीच मलाइका और अरहान को लेकर एक हैरान करने वाली खबर सामने आई थी, जिसमें कहा गया था कि मलाइका अपने बेटे की जीएफ को धमकाती है। इस बात को लेकर मलाइका का रिएक्शन सामने आया है। 

हाल ही में एक इवेंट के दौरान जब मलाइका से पूछा गया, ‘क्या आप अपने बेटे अरहान की गर्लफ्रेंड को धमकाती हैं?’ इस पर मलाइका ने कहा कि मेरे आस-पास के लोग भी मुझसे यही कहते हैं। लेकिन मैं बहुत कूल मॉम हूं। मुझसे लोग कहते हैं कि बेचारी वो लड़कियां। जबकि मुझे ऐसा बिल्कुल नहीं लगता। वो घर आती हैं। मुझसे मिलती हैं। हम सब साथ में मस्ती करते हैं। बॉलीवुड बबल की रिपोर्ट के अनुसार, इस दौरान बाते करते-करते मलाइका अपने बेटे को लेकर भावुक हो गई। उन्होंने बताया कि अरहान बेहद कूल है। वो कभी मुझसे कुछ नहीं पूछता। वो कहती हैं, ‘वो ऐसा बेटा नहीं है जो किसी भी तरह से अजीब महसूस करता हो। उसे पता है कि मैं उसके लिए क्या मायने रखती हूं। मुझे उसपर गर्व है । मैंने उसे कभी ये बोलते नहीं सुना- ये सब क्या है.. क्यों है। जो उसके मन में होता है वो बोल देता है।

आपको बता दें कि हाल ही में बता दें कि हाल ही में मलाइका ने अपने तलाक की वजह का बारे में बताते हुए कहा था कि हम दोनों (अरबाज और मलाइका) एक दूसरे को बहुत दुखी कर रहे थे जिसकी वजह से हमारे आसपास के सभी लोगों को परेशानी हो रही थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Malaika Arora reveals son Arhaan girlfriend are intimidated by her