DA Image
4 मार्च, 2021|9:50|IST

अगली स्टोरी

अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा की शेयर की ये तस्वीर, सामने आया एक्ट्रेस का ऐसा रिएक्शन

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर इन दिनों धर्मशाला, हिमाचल प्रदेश में हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के साथ ही मस्ती-मजाक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है। हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर मलाइका की तस्वीर पोस्ट कर लिखा था- 'चेक हर आउट'। अब मलाइका ने अर्जुन कपूर की इस इंस्टा स्टोरी पर हर्ट रिएक्शन दिया है। इसके साथ ही धर्मशाला के खूबसूरत मौसम से लेकर अन्य कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

इसके पहले मलाइका ने करीना कपूर खान और तैमूर अली खान के साथ एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की थी। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा- 'पहाड़।' अर्जुन कपूर मैकलोड गंज में जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग कर रहे हैं। अर्जुन संग दिवाली सेलिब्रेट करने के लिए मलाइका भी वहां पहुंची थीं। मलाइका और अर्जुन पहाड़ों पर मिनी वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही हैं।

देखिए मलाइका अरोड़ा की इंस्टा स्टोरीज-

Malaika

Mala

Mala

Mala

अर्जुन और मलाइका के साथ करीना कपूर और सैफ अली भी साथ हैं। हाल ही में मलाइका ने करीना कपूर और तैमूर अली खान के साथ भी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है। बता दें कि मलाइका और अर्जुन काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। कुछ दिनों पहले फैन्स के साथ बातचीत के दौरान अर्जुन से पूछा गया था कि वह मलाइका से शादी कब कर रहे हैं? अर्जुन ने कहा था, 'मैं जब शादी करूंगा तो सबको बताऊंगा। शादी को लेकर अभी कोई प्लानिंग नहीं है और अगर मैं अभी शादी करने का प्लान करता भी हूं, तो वह ऐसे समय में मुमकिन नहीं। हम दोनों ने अभी तक शादी के बारे में सोचा नहीं है। लेकिन जैसे मैं हमेशा कहता आया हूं कि मैं जब शादी करूंगा तो बताऊंगा। हम कुछ भी छुपाएंगे नहीं, बल्कि सभी को बताकर शादी करेंगे।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Malaika Arora Responds To Boyfriend Arjun Kapoor on Insta Story Pictures From Dharamshala Check here Reply