DA Image
8 अप्रैल, 2020|12:28|IST

अगली स्टोरी

मलाइका अरोड़ा ने अपने ऑडिशन के दिनों को किया याद, बोलीं- परेशानियों से कभी हार नहीं मानीं

bollywood stars at a award show

मलाइका अरोड़ा ने अपनी मेहनत से आज डांसिंग दिवा का टैग हासिल कर लिया है, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब वह इंडस्ट्री में नई थीं और उन्हें भी अस्वीकृति का सामना करना पड़ा था। मलाइका ने कहा, “मुझे याद है मैं कई ऑडिशन के लिए जाती थी और मेरी मां मेरे साथ रहती थीं। जब मैंने शुरुआत की तब मैंने कई अस्वीकृतियों का सामना किया, लेकिन इससे मुझे निराशा नहीं हुई। उन्होंने कहा कि मैं सब सहन की सारी लेकिन मैंने कभी हार नहीं मानी और सभी परेशानियों को एक तरफ छोड़कर हमेशा कोशिश करती रही।

मैं तब 17 साल की थी, जब मैंने अपनी मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी और तब से एक से लेकर दूसरी चीज मेरे लिए प्रेरणा बनीं और आज मैं एक शो में जज के पद पर हूं।” उन्होंने आगे कहा, “ये आसान नहीं था। मैं जब 15-16 साल की थी, तब मुझे पता नहीं था कि मुझे करना क्या है और आज कल के बच्चे जो ऑडिशन में आते हैं वे कितने स्पष्ट हैं कि उन्हें करना क्या है।”

अंग्रेजी मीडियम' का नया गाना 'एक जिंदगी' हुआ रिलीज, देखें

क्या शो में सच में शादी करेंगी शहनाज गिल, फैन्स को बताई ये सच्चाई

बता दें कि मलाइका टेरेंस और गीता कपूर के साथ एक रियलिटी डांस शो में जज की भूमिका में नजर आएंगी। इस शो लेकर मलाइका अक्सर अपने सोशल अकाउंट से शूटिंग सेट की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Malaika Arora recently opened up on her struggling days in Bollywood