Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़malaika arora give special surprise gift to boyfriend arjun kapoor see photo - Entertainment News India

अर्जुन कपूर को बर्थडे से पहले गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने दिया अनोखा सरप्राइज, एक्टर बोले- कोई मौका नहीं छोड़ती हो

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड के पॉपुलर कपल हैं। अर्जुन हाल ही में मलाइका अरोड़ा के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंचे। हालांकि जाने से पहले मलाइका ने अर्जुन को स्पेशल सरप्राइज दिया।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 24 June 2022 11:00 AM
हमें फॉलो करें

अर्जुन कपूर का 26 जून को बर्थडे है। अपने बर्थडे को सेलिब्रेट करने के लिए अब अर्जुन और मलाइका वेकेशन पर निकल गए हैं। दोनों बीती रात को एयरपोर्ट पर साथ में स्पॉट किए गए। हालांकि वेकेशन पर जाने से पहले मलाइका ने अर्जुन कपूर के लिए स्पेशल गिफ्ट भिजवाया। मलाइका ने दरअसल, बर्थडे से पहले अर्जुन के लिए कई गिफ्ट्स भिजवाए और उन सभी गिफ्ट्स को ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप से कवर किया है। इन गिफ्ट्स की फोटो शेयर करते हुए अर्जुन ने मलाइका के लिए स्पेशल मैसेज लिखा है और मलाइका पर खूब प्यार बरसाया है।

अर्जुन ने लिखा, 'बर्थडे से 72 घंटे पहले वह पूरी कोशिश कर रही हैं मुझे याद दिलाने के लिए कि मेरा बर्थडे है।' बता दें कि अर्जुन और मलाइका काफी समय से एक-दूसरे से दूर थे। अर्जुन मसूरी में अपनी अपकमिंग फिल्म लेडी किलर की शूटिंग कर रहे थे। कई दिनों तक वहां शूट करने की वजह से मलाइका और अर्जुन एक-दूसरे को याद कर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते थे।

हाल ही में अर्जुन वापस आए और अब क्योंकि अर्जुन का बर्थडे भी है तो दोनों ने इस मौके को साथ में सेलिब्रेट करने का प्लान बनाया। खैर अभी ये नहीं पता चल पाया है कि दोनों बर्थडे सेलिब्रेट करने कहां गए हैं। लेकिन दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इसका भी पता चल जाएगा।

एक विलेन को लेकर एक्साइटेड अर्जुन 

बता दें कि हाल ही में अर्जुन से उनके बर्थडे प्लान के बारे में पूछा तो उन्होंने आईएनएस से बात करते हुए कहा कि वह बर्थडे से ज्यादा अपनी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स को लेकर एक्साइटेड हैं। अर्जुन ने कहा, मेरा बर्थडे विलेन से भरा है क्योंकि एक विलेन रिटर्न्स जल्द रिलीज हो रही है और मैं एक्साइटेड हूं कि इस बर्थडे पर मैं विलेन बनऊंगा। मेरे सारे प्लान विलेन बनने को लेकर सेलिब्रेट करने से है और आप सबके सामने एक विलेन रिटर्न्स लेकर आने के लिए।

बता दें कि एर विलेन रिटर्न्स को मोहित सूरी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटाानी और तारा सुतारिया लीड रोल में हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें