Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़malaika arora comeback with song aap jaisa koi from ayushmann khurrana movie an action hero - Entertainment News India

मलाइका अरोड़ा लेकर आईं 'आप जैसा कोई' गाने का रीमेक, फैंस बोले- थैंक गॉड इस बार कान बच गए

मलाइका अरोड़ा का नया गाना आया है जिसका नाम है आप जैसा कोई। यह गाना आयुष्मान खुराना की फिल्म एन एक्शन हीरो का है जिसमें मलाइका के साथ आयुष्मान नजर आ रहे हैं। गाने को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

मलाइका अरोड़ा लेकर आईं 'आप जैसा कोई' गाने का रीमेक, फैंस बोले- थैंक गॉड इस बार कान बच गए
Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 26 Nov 2022 06:59 PM
हमें फॉलो करें

आयुष्मान खुराना की फिल्म एन एक्शन हीरो का आज नया गाना रिलीज हो गया है। इस गाने का नाम है आप जैसा कोई नहीं। ये गाना भले ही पुराने गाने का रीमेक है, लेकिन इस गाने में नया तड़का भी आपको मिलेगा। इस गाने में मलाइका अरोड़ा हैं और उनकी हॉटनेस और डांस मूव्स आपको काफी एंटरटेनिंग लगेगा। वैसे गाने की जान मलाइका ही हैं। मलाइका का हॉट अंदाज आपको दीवाना बना देगा। उन्हें देखकर आप उनकी रियल उम्र का अंदाजा ही नहीं लगा सकते। वह बेहद हॉट लग रही हैं। इसमें एंड में आयुष्मान खुराना भी आएंगे और फिर दोनों साथ में भी थिरकेंगे। अब गाने पर आते हैं तो इसे जहरा एस खान और अल्तमश फरीदी ने गाया है। इस गाने को तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है।

रीमेक है बेहतरीन

ये गाना रीमेक है, लेकिन इसे अब तक के रीमेक गानों के मुकाबले अच्छा बताया जा रहा है। दरअसल, अब तक जितने रीमेक आते हैं उनमें कुछ बदलाव नहीं होते, वहीं बदलाव के नाम पर ऐसा गाने को गाया जाता है कि उसका मजा ही खराब हो जाता है। लेकिन इसमें आपको नयापन दिखेगा और वहीं पुराने गाने का फ्लेवर भी।

रीमेक गाने को लेकर ट्रोल हुए थे तनिष्क

बता दें कि इससे पहले इसी फिल्म के गाने जेड़ा नशा को लेकर ट्रोल हुए थे। इस गाने में आयुष्मान के साथ नोरा फतेही हैं। ट्रोलिंग पर तनिष्क ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा था, आपको जेड़ा नशा के ओरिजनल सिंगर्स का नाम भी नहीं पता होगा। आपको मेरा नाम पता है क्योंकि मैंने इसे रीक्रिएट किया है। अब आयुष्मान और नोरा के इस गाने में होने से अब ओरिजनल सिंगर्स को भी पहचान मिल जाएगी। हम उनके लिए एक खिड़की तरह हैं जिसके जरिए वे मेन स्ट्रीम में आएंगे।
 

जीनत और मलाइका

जीनत अमान ने इस गाने में जो अपनी अदाओं और ग्लैमर से सबका दिल जीत लिया था। वैसे ही मलाइका ने भी अपना कमाल दिखाया। वैसे जीनत से कम्पेयर तो नहीं किया जा सकता, लेकिन मलाइका ने जो अपना कमाल दिखाया वो अलग और मजेदार है। वहीं काफी समय बाद मलाइका की किसी गाने के जरिए फिल्म में वापसी हुई है। वह लास्ट साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म पटाखा के हेल्लो-हेल्लो गाने में नजर आई थीं। अब 4 साल बाद उन्हें देखकर फैंस काफी खुश हुए हैं।

एन एक्शन हीरो

फिल्म की बात करें तो इसमें दिखाया गया है कि आयुष्मान एक एक्शन हीरो हैं और वह एक मर्डर केस में फंस जाते हैं। इसके बाद पुलिस और जिसका मर्डर होता है उसका भाई भी आयुष्मान के पीछे पड़ जाते हैं। फिल्म 2 दिसंबर को रिलीज होगी और इसमें आयुष्मान के साथ जयदीप अहलावत लीड रोल में होंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें