DA Image
31 जुलाई, 2020|12:00|IST

अगली स्टोरी

चार महीने बाद घर से बाहर निकलीं मलाइका अरोड़ा, इस अंदाज में आईं नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और फैशन से जानी जाती हैं। सेलिब्रिटी अनलॉक होने के बाद से अपने घर से बाहर निकल रहे हैं। कोई ग्रोसरी शॉपिंग तो कोई रनिंग या डॉगी को टहलाने के लिए निकल रहा है। हाल ही में मलाइका अरोड़ा अपने डॉगी कैसपर के साथ चार महीने बाद घर से बाहर स्पॉट हुईं। मलाइका अरोड़ा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो बांद्रा से हैं। मलाइका इस दौरान सिंपल लुक में नजर आईं। सेफ्टी का ध्यान रखते हुए उन्होंने मास्क भी लगा रखा है। मलाइका अकसर अपने डॉगी संग सोशल मीडिया पर फोटोज़ शेयर करती रहती हैं। 

कुछ दिनों पहले मलाइका अरोड़ा ने फैन्स को कोरोनावायरस से जुड़ा एक मैसेज दिया था। उन्होंने कहा था घर पे रहो। इसके साथ ही उन्होंने फोटोज़ भी शेयर की थीं। इसके अलावा मालइका ने एक वीडियो पोस्ट कर इम्यूनिटी बूस्टर के बारे में एक रेसिपी भी साझा की थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla) on

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 30 दिन पूरे होन पर रिया चक्रवर्ती ने लिखा इमोशनल नोट, कहा- तुम वही हो जिसने...

राजीव सेन के बाद शादीशुदा जिंदगी पर खुलकर बोलीं चारु असोपा, कहा- उन्होंने पहले सोशल मीडिया से फोटो डिलीट कीं

मलाइका ने लिखा था कि यह मेक इन इंडिया होम रेमेडी है। वर्षों पुरानी और टेस्टेड। आंवला, फ्रेश ऑर्गेनिक हल्दी और अदरक के साथ ऐप्पल विनेगर और थोड़ी मिर्च मिक्स करें। अच्छे रिजल्ट के लिए सुनिश्चित करें कि आपका ऐप्पल विनेगर प्योरेस्ट फॉर्म में हो। इन सबको मिलाकर इसका सेवन कीजिए। इस वक्त कोविड-19 के नाम पर कई तरह के इम्यूनिटी बूस्टर मार्केट में उपलब्ध होने लगे हैं, ऐसे में इस होम मेड तरीके को अपनाएं जो कि जल्दी तैयार हो जाएगा और बेस्ट है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Malaika Arora: Came Out Of Her House After 4 Months See Photos: