Hindi NewsEntertainment NewsMalaika Arora and Arbaaz Khan hug son Arhaan Khan at airport cute video is viral - Entertainment News India

अरबाज खान के साथ अरहान को लेने एयरपोर्ट पहुंची मलाइका अरोड़ा, बेटे पर लुटाया प्यार

अरबाज जहां, जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं तो दूसरी ओर मलाइका, अर्जुन के साथ रिलेशनशिप में हैं। एक दूसरे से अलग होने के बाद भी मलाइका-अरबाज अक्सर बेटे अरहान खान के चलते साथ नजर आते हैं।

अरबाज खान के साथ अरहान को लेने एयरपोर्ट पहुंची मलाइका अरोड़ा, बेटे पर लुटाया प्यार
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईWed, 7 Dec 2022 08:41 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान (Arbaaz Khan) और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों में रहते हैं। मलाइका और अरबाज का कुछ सालों पहले तलाक हो गया था, जिसके बाद दोनों ने नए तरह से अपनी जिंदगी शुरू की। अरबाज जहां, जॉर्जिया एंड्रियानी  (Giorgia Andriani) को डेट कर रहे हैं तो दूसरी ओर मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) के साथ रिलेशनशिप में हैं। एक दूसरे से अलग होने के बाद भी मलाइका-अरबाज अक्सर बेटे अरहान खान (Arhaan Khan)के चलते साथ नजर आते हैं, जो फैन्स को काफी पसंद आता है।

अरहान को लेने पहुंचे अरबाज-मलाइका
विरल भियानी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो एयरपोर्ट का है, जहां दिख रहा है कि मलाइका अरोड़ा, एक्स हसबैंड अरबाज खान के साथ एयरपोर्ट पर हैं। अरबाज और मलाइका, एयरपोर्ट पर बेटे अरहान को लेने पहुंचे हैं। वीडियो में दिख रहाहै कि अरहान, अरबाज और मलाइका साथ में खूब बातचीत करते दिख रहे हैं और हंसते हुए एक दूसरे से बात कर रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं।

 

मलाइका- अरबाज का रिश्ता
एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी  संग रिलेशनशिप में आने से पहले अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा साथ थे। मलाइका और अरबाज 1998 से 2017 तक साथ थे, लेकिन कुछ सालों पहले दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद एक ओर जहां मलाइका, अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में आ गईं तो दूसरी ओर अरबाज खान, जॉर्जिया को डेट करने लगे। अरबाज और जॉर्जिया करीब 4 सालों से रिलेशनशिप में हैं। एक ओर जहां अर्जुन- मलाइका तो दूसरी ओर एंड्रिया- अरबाज की शादी को लेकर खबरों का बाजार गर्म रहता है। हालांकि एक दूसरे से अलग होने के बाद भी मलाइका- अरबाज दोस्त हैं और अक्सर साथ में नजर आते हैं।

अरहान ने किया शो के लिए सपोर्ट
बता दें कि इन दिनों मलाइका अरोड़ा, डिज्नी प्लस हॉटलस्टार के शो मूविंग विद मलाइका को लेकर चबरों में हैं। शो में एक्ट्रेस ने हाल ही में बेटे अरहान को लेकर भी बात की थी। इस बातचीत के दौरान फराह खान पूछती हैं कि मलाइका के करीबियों ने उनके रियलिटी शो करने की खबर पर कैसे प्रतिक्रिया दी, पहले बेटे, अरहान की बात करते हैं, "अरहान इस पर कैसे राजी हो गए?" जवाब में मलाइका अरोड़ा मुस्कुराती हैं और कहती हैं, “वह बहुत सपोर्टिव थे, फराह। उसने कहा मां- जाओ इसके लिए। मेरे लिए कहीं न कहीं मुझे लगता है कि आधी लड़ाई जीत ली गई थी। वह एक बच्चा है। मुझे कुछ ऐसा करने में सक्षम होना चाहिए जहां वह मेरे काम पर गर्व महसूस करे, मैं जो कर रही हूं उससे वह सहज महसूस करे।"

मलाइका अरोड़ा का डर
बता दें शो में मलाइका अरोड़ा ने अपने डर पर भी बात की और मौत का नजदीक से एहसास कराने वाली दुर्घटना के बाद ड्राइविंग के डर को व्यक्त किया। मलाइका अरोड़ा अपनी बहन अमू को फोन कर अपना डर ​​जाहिर करती और उनसे सलाह लेती नजर आ रही हैं। अमृता कहती है, “हम जानते हैं कि तुम क्या कर रहे हो। लेकिन मुझे लगता है कि यह शायद एक दैवीय हस्तक्षेप की तरह है कि आपको इस तरह की स्थिति से रूबरू कराया गया है, जहां आप शायद इस समय अपने सबसे बुरे डर का सामना कर रही हैं। इस पल में आपके पास सचमुच इसे पकड़ने और इसके साथ आगे बढ़ने का मौका है। आपको उस डर का मुकाबला करने की जरूरत है, जो कुछ हुआ उसके कारण आप में डर पैदा हो गया है, और आपको मलाइका के रूप में आगे बढ़ते रहना है, जिसने हमेशा जोखिम उठाया है और किसी भी कठिन परिस्थिति का सामना किया है। अपने डर का सामना करने और उसे पार करने के बाद मलाइका की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है... सचमुच।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें