Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनAnupamaa में उठेगी वनराज की एक्स वाइफ की डोली? Imlie को घर से बाहर निकालेगी मालिनी

Anupamaa में उठेगी वनराज की एक्स वाइफ की डोली? Imlie को घर से बाहर निकालेगी मालिनी

टीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीGarima Singh
Fri, 05 Nov 2021 04:55 PM
Anupamaa में उठेगी वनराज की एक्स वाइफ की डोली? Imlie को घर से बाहर निकालेगी मालिनी

इस खबर को सुनें

टीवी के दर्शकों के लिए ये हफ्ता बेहद ही खास होने वाला है। इस हफ्ते आपके फेवरेटे टीवी शोज में कई धमाके होने वाले हैं। टीवी के टॉप 5 शोज की बात की जाए तो इस बार दर्शकों का मजा दोगुना होने वाला है। 'अनुपमा' से लेकर 'इमली' और 'गुम है किसी के प्यार में' समेत कई टीवी सीरियल्स की कहानी अलग ही मोड़ लेने वाली है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर इस हफ्ते अनुपमा और इमली समेत बाकी शोज में क्या-क्या होने वाला है?  

अनुपमा 

रूपाली गांगुली के शो अनुपमा में इस हफ्ते बड़ा बदलाव देखने को मिलने वाला है। अनुपमा शाह हाउस छोड़कर नए घर में शिफ्ट हो चुकी है। काव्या जल्द ही शाह हाउस की कमान अपने हाथों में ले लेगी। आगे परिस्थितियां कुछ ऐसी बनेगी कि अनुज कपाड़िया खुद ही कबूल कर लेगा कि वो अनुपमा से प्यार करता है। इसके बाद बापूजी के मन में अनुज और अनुपमा की शादी का ख्याल भी आ जाएगा।   

 इमली  

सुंबुल तौकीर खान और गश्मीर महाजनी स्टारर टीवी सीरियल इमली में भी इस हफ्ते बड़ा बदलाव देखने को मिलने वाला है। बीते दिनों ही मालिनी ने कसम खाई है कि वो तीन दिन के अंदर इमली को त्रिपाठी हाउस से बाहर करके ही चैन की सांस लेगी। अपकमिंग एपिसोड में मालिनी इमली के दद्दा यानी कि सत्यकाम को गायब करवा देगी। इसके बाद वो खुद पर गोली चलाने के जुर्म में सत्यकाम को जेल भिजवा देगी। 

ये रिश्ता क्या कहलाता है  

12 साल के लीप के बाद टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में एक अलग ही मोड़ आ चुका है। अब कहानी अभिमन्यु, आरोही और अक्षरा के लव ट्रायंगल के इर्द-गिर्द घूम रही है। गोयनका परिवार ने अभिमन्यु के घर पर अक्षरा की शादी का प्रपोजल भेजा है। आने वाले दिनों में दिखाया जाएगा कि अभिमन्यु के घरवालों को अक्षरा की जगह आरोही के नाम की गलतफहमी हो जाएगी। अभिमन्यु मन ही मन अक्षरा को चाहने लगा है। ऐसे में आने वाले दिनों में ऐसी खिचड़ी पकने वाली है कि अक्षरा को बड़ी कुर्बानी भी देनी पड़ सकती है।   

 गुम है किसी के प्यार में  

सीरियल गुम है किसी के प्यार में विराट इन दिनों अपनी मां को लेकर परेशान है। अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि वो सई से अपने दिल का हाल शेयर करेगा। सालों बाद वो खुलकर बोलेगे कि जब उसके पिता उसकी मां के साथ बदतमीजी करते हैं तो उसे कैसा लगता है। इसके बाद ले-देकर हर बात के पीछे सई को ही जिम्मेदार ठहराया जाएगा। लोग अपना सारा गुस्सा सई पर ही निकालेगी। खासकर कि भवानी सई को खूब परेशान करने वाली है।  

 उडारियां  

सीरियल उडारियां में हाल ही में करण वी ग्रोवर की एंट्री हुई है। करण की एंट्री के बाद से ही इस टीवी के इस हिट सीरियल में एक के बाद एक नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। एक लम्बे इंतजार के बाद तेजो और फतेह कागजी तौर पर अलग हो जाएंगे। ऐसे में देखना होगा कि क्या फतेज तेजो और अंगद के रिश्ते से सहमत होगा या नहीं? तो ये रहे टीवी शोज में आने जा रहे ट्विस्ट का हाल...इनमें से आपका फेवरेट टीवी शो कौन सा है? कमेंटबॉक्स में हमें जरूर बताइएगा। 

epaper

संबंधित खबरें