Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़mahira sharma on dada saheb phalke awards: Bigg Boss 13 contestant Mahira Sharma Statement On Her Fake Dada Saheb Phalke International Film Festival Award 2020

दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड का फेक सर्टिफिकेट रखने के आरोप पर माहिरा शर्मा आईं सामने, खूद को बताया बेकसूर

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा पर हाल ही में दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल अवॉर्ड सेरेमनी को लेकर एक आरोप लगाया गया है। इस सेरेमनी में माहिरा ने अपना एक सर्टिफिकेट शेयर किया...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 26 Feb 2020 07:48 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा पर हाल ही में दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल अवॉर्ड सेरेमनी को लेकर एक आरोप लगाया गया है। इस सेरेमनी में माहिरा ने अपना एक सर्टिफिकेट शेयर किया था। माहिरा के उस सर्टिफिकेट में लिखा था कि उन्हें 'मोस्ट फैशनेबल कंटेस्टेंट ऑफ बिग बॉस 13' के लिए यह अवॉर्ड मिला है। माहिरा द्वारा शेयर किये गए इस अवार्ड की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल ने ट्वीट करते हुए माहिरा पर नकली सर्टिफिकेट की फोटो करने का आरोप गया और उन्हें माफी मांगने को कहा था। अब इस माममे पर माहिरा शर्मा का बयान सामने आया है। माहिरा ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बाताया कि दादा साहेब फाल्के टीम के प्रमल मेहता की ओर से उनके पास मेल आया था ।

माहिरा शर्मा पर लगा बड़ा आरोप, जानकर फैन्स को लगेगा झटका

माहिरा ने अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए बताया था कि इन लोगों ने उनके मैनेजर अभिनव तनवर से कहा था कि उन्हें इस इवेंट पर 'बिग बॉस 13' की 'मोस्ट फैशनेबल सेलेब्रिटी' का पुरस्कार दिया जाएगा। इस इवेंट में आने के बाद जब उन्होंने इन लोगों से इस पुरस्कार के बारे में पूछा तो उन्हें ये कहकर सर्टिफिकेट दिया गया कि स्टेज पर काफी लोगों की भीड़ होने के चलते उन्हें वहां नहीं बुलाया गया। माहिरा ने खुद को बेकसूर बताते हुए कहा कि उन्हें रविवार रात को सूचना दी गई कि मिस कम्युनिकेशन हुआ है और इसे ठीक कर दिया जाएगा। 

इस मामले में माहिरा ने उन ई-मेल और चैट्स को भी शेयर करने का दावा किया है जिसमें उन्हें आमंत्रित करते हुए अवॉर्ड देने की बात कही गई है। माहिरा ने कहा कि इस मेल के जरिए उन्होंने मुझे बिग बॉस की मोस्ट फैशनेबल का कंटेस्टेंट का अवॉर्ड देने की जानकारी दी थी । इसके बाद मेरे मैनेजर ने ये अवॉर्ड रिसीव किया । उस वक्त मैंने अपनी मीडिया बाइट भी दी थी । फिर मैंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अवॉर्ड की तस्वीर लगाई थी । इसलिए मेरे ऊपर लगे आरोप झूठे हैं ।

 माहिरा की इस सफाई के बावजूद अब दादासाहेब फाल्के पुरस्कार के आयोजक सख्त रवैया बरतते हुए नजर आ रहे हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर माहिरा की सफाई को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि उन्होंने माहिरा से 48 घंटों के भीतर माफीनामा देने को कहा है और अब प्रेमल मेहता ने इस केस में और भी हैरान कर देने वाले बयान दिए हैं। ऐसे में दोनों ही पक्षों को सुनकर जल्द ही सही फैसला लिया जाएगा। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें