Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Mahira Sharma Mother Opens Up About Her Daughter And Paras Chhabra VIRAL Wedding Card

माहिरा शर्मा-पारस छाबड़ा वेडिंग कार्ड पर नाराज हुई एक्ट्रेस की मां, बोलीं- छुपाने की क्या बात है?

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के बीच बिग बॉस 13 के दौरान जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी, जिस कारण दर्शक इन दोनों को लेकर अभी तक एक्साइटेड हैं। पारस छाबड़ा ने बिग बॉस 13 से निकलते ही अपनी...

माहिरा शर्मा-पारस छाबड़ा वेडिंग कार्ड पर नाराज हुई एक्ट्रेस की मां, बोलीं- छुपाने की क्या बात है?
Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 10 April 2020 08:19 AM
हमें फॉलो करें

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के बीच बिग बॉस 13 के दौरान जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी, जिस कारण दर्शक इन दोनों को लेकर अभी तक एक्साइटेड हैं। पारस छाबड़ा ने बिग बॉस 13 से निकलते ही अपनी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी से भी ब्रेकअप कर लिया है, जिसे उनके फैंस यह इशारा मान रहे हैं कि वो माहिरा शर्मा के साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं। पारस छाबड़ा इस बात को स्वीकार भी कर चुके हैं कि उनके दिल में माहिरा शर्मा के लिए कुछ-कुछ होता है लेकिन माहिरा शर्मा ने पारस छाबड़ा को केवल अपना अच्छा दोस्त बताया है। हाल ही में इस जोड़ी का एक शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर एक फैन अकाउंट से वायरल हुआ, अब इस मामले पर माहिरा की माँ सानिया शर्मा ने स्पॉटबॉय से बात की। 

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, माहिरा की मां ने कहा कि जब सोशल मीडिया के जरिए पारस-माहिरा ने शादी की कार्ड देखा तो वह खुद भी शॉक्ड थे। उन्हें भी कुछ समझ नहीं आया कि ये अफवाहें कहां से और कैसे आईं।  माहिरा शर्मा की मां ने बताया, 'अगर कुछ होगा तो बोलेंगे। हमारी तरफ से कुछ नहीं है। अगर इन दोनों के बीच कुछ चल रहा है तो उसको छिपाने की क्या जरुरत है। शादी का बंधन छिपाने वाली बात नहीं है। किसी से कोई चोरी भी नहीं है। जब माहिरा की शादी होगी तब हम सबको ये बात खुशी से बताएंगे। ये कार्ड तो एक फैन ने बनाया है जो माहिरा और पारस की जोड़ी को बहुत पंसद करता है। पारस छाबड़ा के बारे में बात करते हुए सानिया शर्मा ने कहा, 'मैं उसे बहुत पसंद करती हूं। वो मेरी तरह माहिरा का बहुत ख्याल रखता है। बिग बॉस 13 के घर में वह केवल पारस की वजह से ही इतने दिन टिक पाई है। ये बात तो खुद माहिरा भी मानती है। अब पारस छाबड़ा हमारे परिवार का ही हिस्सा है।' उन्होंने आगे कहा कि 'पारस के अलावा माहिरा शर्मा के और भी कई दोस्त हैं जिनसे वह आए दिन मिलती रहती है।

बता दें कि हाल ही में पिंकविला के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव गए थे, जिस दौरान एक फैन ने उनसे पूछ डाला कि क्या वो माहिरा शर्मा के साथ शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं ? इस बात का जवाब देते हुए पारस छाबड़ा हंस दिए और उन्होंने कह दिया कि, ये कब हुआ। पारस छाबड़ा के अनुसार, 'अगर मैं और माहिरा एक दूसरे के लिए बने हैं तो मुझे उम्मीद है कि हम अगले 21 दिनों में शादी कर लेंगे। अगर हमारा एक होना लिखा है तो ऐसा होकर ही रहेगा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें