Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Mahira Sharma met Paras Chhabra Mother Photo Viral on Social Media

पारस छाबड़ा की मां से मिलीं माहिरा शर्मा, सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही फोटो

ऐसा लगता है कि 'बिग बॉस 13' प्रतियोगी माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा के बीच के रिश्ते की गहराई बढ़ती जा रही है। हाल ही में माहिरा ने पारस के घर जाकर उनकी मां से मुलाकात की। एक तस्वीर इंटरनेट पर...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 23 March 2020 10:36 PM
हमें फॉलो करें

ऐसा लगता है कि 'बिग बॉस 13' प्रतियोगी माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा के बीच के रिश्ते की गहराई बढ़ती जा रही है। हाल ही में माहिरा ने पारस के घर जाकर उनकी मां से मुलाकात की। एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल कर रही है जिसमें माहिरा को पारस और उनकी मां के साथ देखा जा सकता है।

पारस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक और तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, “उस व्यक्ति के साथ रहो जो आपको सुरक्षित महसूस कराता हो।” इस पोस्ट के साथ उन्होंने माहिरा को टैग किया।

'बिग बॉस 13' में दोनों के बीच की केमिस्ट्री ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। ऑनस्क्रीन दोनों की बॉन्डिंग देखने के बाद फैन्स कयास लगा रहे थे कि दोनों के बीच दोस्ती से बढ़कर कोई और बात है। लेकिन दोनों ने ही घर से बाहर आने के बाद चीजों को अफवाह बताया और रिश्ते को दोस्ती का नाम दिया। आज भी दोनों की दोस्ती देखते ही बनती है। अब दोनों एक नए संगीत वीडियो में सहयोग कर रहे हैं, जिसका शीर्षक है 'बारिश'।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें