DA Image
9 अप्रैल, 2020|2:39|IST

अगली स्टोरी

माहिरा शर्मा को पारस छाबड़ा ने क्या सच में दी थी Love Bite, एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा का कहना है कि उन्होंने पारस छाबड़ा और आकांक्षा पुरी का ब्रेकअप नहीं कराया है और न ही वह वजह रही हैं। पारस छाबड़ा के रिलेशनशिप में होने के बावजूद शो में माहिरा शर्मा और पारस की दोस्ती ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं, पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी को माहिरा संग उनकी नजदीकियां पसंद नहीं आ रही थीं, जिसकी वजह से सलमान खान ने पारस की क्लास लगाई थी और काफी हंगामा किया था। 

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में माहिरा शर्मा ने कहा कि यह बहुत गलत बात है कि पारस और आकांक्षा के ब्रेकअप का जिम्मेदार मुझे ठहराया जा रहा है। मैं एक बात साफ करना चाहती हूं कि अगर मैं दोनों के ब्रेकअप की वजह होती तो आज मैं पारस की गर्लफ्रेंड होती। जब दोस्ती और रिलेशनशिप की बात आती है तो इस मामले में मैं बहुत साफ बोलने वाली इंसान हूं। मैं बहुत क्लियर थी कि पारस पहले से ही एक लड़की के साथ रिलेशनशिप में है और मुझे उस लड़की की फीलिंग्स की कद्र करनी चाहिए। 

माहिरा शर्मा ने आगे कहा कि मेरी और पारस की नजदीकियों को बाहरी दुनिया के सामने गलत तरीके से पेश किया गया है। जहां तक बात रही लव बाइट की तो सिद्धार्थ शुक्ला ने इस बात को उठाया था। मेरे एलर्जी का उन्होंने लव बाइट कहकर मजाक उड़ाया था। मुझे नहीं पता कि आकांक्षा ने कब मेरी बॉडी पर लव बाइट देखी। सिद्धार्श ने जब मेरे गले पर एलर्जी देखी तो उन्होंने मजाक उड़ाया और उसे लव बाइट का नाम दिया। हालांकि, मैंने उन्हें यह कहने से रोका भी, लेकिन वह नहीं माने। मुझे लगता है कि दोस्तों में इतना मजाक चलता है। मैं जानती थी कि बाहर जितने भी लोग शो देख रहे हैं, वह इस चीज को गलत तरीके से लेंगे और कहेंगे कि यह लव बाइट ही है। 

पारस ने कभी-भी मुझे गलते तरीके से नहीं छुआ और न ही गलत ढंग से बर्ताव किया। वह हमेशा मेरे लिए परिवार की तरह रहे हैं। इससे पहले पारस छाबड़ा की एक्स-गर्लफ्रेंड ने पारस और माहिरा शर्मा के बीच बढ़ती नजदीकियों पर सवाल उठाए थे और कहा था कि इन दोनों के बीच दोस्ती से बढ़कर कुछ और है। जैसे ये दोनों बर्ताव करते हैं वैसे कपल्स रहते हैं। एक-दूसरे को छूना, पारस का माहिरा को लव बाइट देना, ये सभी चीजें कपल्स के बीच होती हैं। शायद माहिरा के पास ऐसे दोस्त हैं जो यह सब करते हैं, मेरे पास तो ऐसे दोस्त नहीं हैं।

माहिरा शर्मा ने कहा कि पारस ने उनसे उस बात के बारे में बताया था जो वह आकांक्षा के साथ बिग बॉस के घर के अंदर आने से पहले करके आए हैं। पारस का कहना था कि मैंने उसको नहीं बताया था कि मैं अंदर जाकर लड़कियों के साथ फर्ल्ट करूंगा। कौन अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में ऐसे बात करता है और किसकी गर्लफ्रेंड ऐसा करने की मंजूरी देती है। मैं कभी अपने ब्वॉयफ्रेंड को मंजूरी नहीं दूंगी। पारस ने बताया था मुझे कि उसे कोई अगर पसंद आया तो वह उसके साथ आगे बात को बढ़ाएगा, क्योंकि उसके और आकांक्षा के बीच चीजें ठीक नहीं चल रही हैं। 

गौरी खान ने शाहरुख खान के फैन्स को किया निराश, उनकी आने वाली फिल्म को लेकर दिया बयान

समलैंगिक किरदार के बाद Gynaecologist का किरदार निभाते नजर आएंगे आयुष्मान खुराना, अलाया फर्नीचरवाला भी होंगी साथ

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mahira Sharma Love Bite: Mahira Sharma: Reveals About Paras Chabbra: Love Bite In Bigg Boss 13: Show