फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनबढ़े वजन को लेकर सवाल पूछने पर रिपोर्टर पर भड़कीं माहिरा शर्मा, छोड़ा इंटरव्यू

बढ़े वजन को लेकर सवाल पूछने पर रिपोर्टर पर भड़कीं माहिरा शर्मा, छोड़ा इंटरव्यू

माहिरा शर्मा को हाल के दिनों में जब स्पॉट किया गया तो उनका वजन काफी बढ़ा दिखा। ’बिग बॉस 13’ में रहते हुए माहिरा काफी स्लिम ट्रिम थीं। उनके वजन को लेकर जब एक रिपोर्टर ने सवाल पूछा तो वह नाराज हो गईं।

बढ़े वजन को लेकर सवाल पूछने पर रिपोर्टर पर भड़कीं माहिरा शर्मा, छोड़ा इंटरव्यू
Shrilataलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईSun, 24 Apr 2022 04:53 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

अभिनेत्री माहिरा शर्मा को ‘बिग बॉस 13’ से खूब लोकप्रियता मिली। ’बिग बॉस’ के बाद माहिरा कई म्यूजिक वीडियो में दिखीं। इसके अलावा वह पंजाबी इंडस्ट्री में सक्रिय हैं। माहिरा को हाल के दिनों में जब स्पॉट किया गया तो उनका वजन काफी बढ़ा दिखा। ’बिग बॉस’ में रहते हुए माहिरा काफी स्लिम ट्रिम थीं। उनके वजन को लेकर जब एक रिपोर्टर ने सवाल पूछा तो वह नाराज हो गईं और उन्होंने कोई जवाब देने से मना कर दिया। यही नहीं माहिरा इंटरव्यू शुरू होने से पहले ही वहां से चली गईं।

रिपोर्टर का सवाल


माहिरा और पारस छाबड़ा को इसी महीने की शुरुआत में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। उस वक्त भी वजन को लेकर सोशल मीडिया पर माहिरा को ट्रोल किया जा रहा था। जब रिपोर्टर ने उनसे यह सवाल पूछा तो वह नाराज हो गईं। दरअसल माहिरा एक चैनल को इंटरव्यू देने के लिए बैठी थीं। रिपोर्ट पंजाबी में कहता है, ’लोग सितारों को किसी भी तरीके से जीने नहीं देते हैं। कुछ लोग कहते हैं पतले हो गए, तो कुछ कहते हैं मोटे हो गए। इनके साथ भी यही हो रहा है, इस वक्त हमारे साथ हैं माहिरा शर्मा... ।’ 

माहिरा ने क्या दिया जवाब?


रिपोर्टर माहिरा से सबसे पहला सवाल यही करने वाला था लेकिन उससे पहले ही माहिरा गुस्से में कहती हैं, ’मुझे ये सवाल पसंद नहीं आया... ये सवाल अच्छा नहीं है।’ इतना कहने के बाद माहिरा उठती हैं और वहां से चली जाती हैं। माहिरा का ये वीडियो वायरल हो रहा है। एक यूजर ने कहा, ’और कर ही क्या सकती है, कर्मा मिल रहा है।’ एक ने कहा, ’उन्हें इस पूरी स्थिति को अच्छे तरीके से संभालना चाहिए था इस तरह से छोड़कर नहीं जाना चाहिए था।’ एक अन्य ने लिखा, ’इसे कहते हैं जैसी करनी वैसी भरी, जब दूसरों के साथ  इंसान करता है तो इतना सोच लेना चाहिए।’ हालांकि बाद में यूजर ने वीडियो डिलीट कर दिया।
 

पारस छाबड़ा के साथ अफेयर की चर्चा


बता दें कि माहिरा का नाम पारस छाबड़ा के साथ जोड़ा जा रहा है। दोनों को कई बार साथ में देखा जाता है। हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप पर कुछ नहीं कहा है।  

epaper