Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़mahima chaudhary talks about her viral photos

EMOTIONAL! वायरल फोटो पर महिमा हुईं इमोशनल, कहा- मैंने गलत किया जब...

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी की कुछ दिनों पहले एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वो काफी मोटी नजर आ

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Fri, 10 Nov 2017 08:14 PM
हमें फॉलो करें

महिमा चौधरी

1 / 2

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी की कुछ दिनों पहले एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वो काफी मोटी नजर आ रही थीं। अपनी उस वायरल फोटो को लेकर उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कुछ खुलासे किए हैं। एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए महिमा चौधरी ने कहा, 'मैं सिंगल मदर थी और मुझे अपनी बच्ची की परवरिश के लिए पैसे चाहिए थे। फिल्मों में काफी समय लगता है और मैं इतने समय तक काम नहीं कर सकती थी। पैसे कमाने के लिए मैंने शोज जज करना, फंक्शन में जाना और रिबन काटना शुरू कर दिया। अब मुझे लगता है कि मेरा ये फैसला बिल्कुल गलत था। उन कामों ने बतौर एक्ट्रेस मुझे खराब कर दिया है।'

महिमा ने 2006 में आर्किटेक्ट बॉबी मुखर्जी से शादी की थी, लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं। उनकी 8 साल की बेटी भी हैं।  बॉबी से तलाक के सवाल पर उन्होंने कहा- 'जब मुझे नया प्यार मिल जाएगा, तब मैं तलाक की फॉर्मैलिटी पूरी कर लूंगी।'

शेखर कपूर की मां का हुआ निधन, कहा-'दिल्ली के पॉल्यूशन ने मेरी मां को मार दिया'

WOW! हेमा मालिनी की नातिन के लिए लता मंगेशकर ने भेजा ये स्पेशल गिफ्ट

बता दें कि बॉबी से शादी से पहले महिमा का नाम टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस से भी जुड़ा था। हालांकि फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

आगे की स्लाइड में पढ़ें महिमा का बड़ा खुलासा, आखिर क्यों छोड़ी एक्टिंग

महिमा चौधरी

2 / 2

महिमा के मुताबिक बॉलीवुड में बड़ी उम्र की हीरोइनों को अच्छा रोल नहीं मिलता, इसलिए मैंने इस इंडस्ट्री से दूरी बना ली है। उनका कहना है कि किसी सामान्य रोल करने से बेहर है कि वो कुछ और करे।

बता दें कि महिमा चौधरी को 1997 में शाहरुख खान के साथ फिल्म 'परदेस' के जरिए बॉलीवुड में ग्रैंड एंट्री मिली थी। फिल्म हिट हुई, लेकिन इससे महिमा को ज्यादा फायदा नहीं मिला। इस फिल्म के बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उन्हें ज्यादा सक्सेस नहीं मिल पाई और धीरे-धीरे उन्होंने बॉलीवुड से दूरी बना ली।

ऐप पर पढ़ें