फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनमाही विज के कुक ने दी खंजर मारने की धमकी, बोला- 200 बिहारी लाकर खड़े कर दूंगा

माही विज के कुक ने दी खंजर मारने की धमकी, बोला- 200 बिहारी लाकर खड़े कर दूंगा

Mahhi Vij Death Threat By Cook: टीवी ऐक्ट्रेस माही विज के घर से एक शॉकिंग मामला सामने आया है। उनके कुछ ट्वीट्स वायरल होने के बाद उन्होंने एक मीडिया हाउस को बताया कि कुक जान से मारने की धमकी दे रहा था।

माही विज के कुक ने दी खंजर मारने की धमकी, बोला- 200 बिहारी लाकर खड़े कर दूंगा
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईThu, 30 Jun 2022 06:07 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

माही विज के कुछ डिलीट किए हुए ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं। इन ट्वीट्स में उन्होंने लिखा था कि उनके कुक ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। माही ने लिखा था कि उनके पास वीडियो भी है। अब एक इंटरव्यू में माही विज ने पूरी घटना बताई है। उन्होंने बताया कि यह कुक कुछ वक्त से उनके यहां काम कर रहा था। उन्हें पता चला कि चोरी भी कर रहा है। जय ने जब उसका हिसाब करना चाहा तो पूरे महीने के रुपये मांगने लगा। इसी बात पर बातचीत बढ़ गई और उन लोगों को जान से मारने की धमकी दी। माही ने कहा कि उन्हें अपनी फिक्र नहीं बल्कि बेटी की चिंता है। 

शराब पीकर दीं गालियां

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, माही विज ने बताया कि उनकी नैनी ने इस कुक के बारे में अलर्ट किया था। माही बताती हैं, तीन दिन ही हुए थे और हमें उसकी चोरी के बारे में आगाह किया गया। मैं जय को बताने का इंतजार कर रही थी। जब जय आए तो वह हिसाब क्लीयर करना चाहते थे लेकिन वह पूरे महीने के पैसे मांगने लगा। जब जय ने वजह बताई तो बोला, 200 बिहारी लाके खड़ा कर दूंगा। उसने शराब पी और हमें गालियां देने लगा। हम पुलिस के पास भी गए। 

बोलीं, परिवार की सुरक्षा को लेकर है डर

माही ने बताया कि वह आदमी उन्हें फोन करके धमकियां देता रहा। माही ने बताया कि उनके पास रिकॉर्डिंग भी है। बोलीं, आजकल आसपास जो हो रहा है, उसे देखते हुए डर लगता है। क्या होगा अगर वह सच में मुझे खंजर मार दे? अगर मुझे कुछ हो जाए तो लोग तो बाद में प्रोटेस्ट करेंगे, इसका क्या फायदा होगा। मैं अपने परिवार की सेफ्टी के लिए डरी हुई हूं। माही बोलीं, मैंने सुना है कि वह बेल देकर बाहर आ जाएगा। उन्हें डर है कि जेल से छूटकर वह उनके परिवार से या बेटी से बदला ले सकता है। माही ने ट्वीट में लिखा था कि कुक ने खंजर मारने की धमकी दी थी

epaper