Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Mahesh Shetty pens heartbreaking note on Sushant Singh Rajput says How I really wish that call would have come through

सुशांत ने सुसाइड से पहले महेश शेट्टी को किया था फोन, अब दोस्त ने कहा- बात तो कर लेता यार

सुशांत सिंह राजपूत टीवी एक्टर महेश शेट्टी के बहुत क्लोज थे। दोनों की दोस्ती इतनी गहरी थी कि दोनों एक दूसरे को भाई मानते थे। सुशांत के निधन के बाद से महेश टूट गए हैं। उन्होंने सुशांत के जाने के कुछ...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 19 June 2020 06:25 AM
हमें फॉलो करें

सुशांत सिंह राजपूत टीवी एक्टर महेश शेट्टी के बहुत क्लोज थे। दोनों की दोस्ती इतनी गहरी थी कि दोनों एक दूसरे को भाई मानते थे। सुशांत के निधन के बाद से महेश टूट गए हैं। उन्होंने सुशांत के जाने के कुछ दिनों बाद अपने दोस्त के लिए इमोशनल कर देने वाला पोस्ट लिखा है। महेश ने लिखा, 'यह बहुत ही अजीब फीलिंग है, मुझे बहुत कुछ कहना है, लेकिन कह नहीं पा रहा। अपनी जिंदगी में आप कई बार ऐसे इंसान से मिलते हैं जिनके साथ आपका जबरदस्त कनेक्शन बन जाता है। ऐसा लगता है जैसे आप उन्हें बहुत समय से जानते हो। आपको यह समझ आता है कि भाई होने के लिए आपको एक ही मां के पेट से जन्म लेना जरूरी नहीं। सुशांत और मैं ऐसे ही भाई थे'। 

महेश ने लिखा, 'वह बहुत ही परफेक्शनिस्ट था। मैं सुशांत की सारी फिल्में देखता था और बहुत खुश होता था क्योंकि वह अपने करेक्टर को अच्छे से निभाने के लिए बहुत मेहनत करता था। उसे देखकर हम सबको गर्व होता था'।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahesh Shetty (@memaheshshetty) on

महेश ने आगे लिखा, 'मुझे यकीन ही नहीं हो रहा कि एक दिन मैं तुम्हारे लिए यह लिखूंगा। मुझे पता था कि भगवान की तुम पर देन है, लेकिन यह नहीं जानता था कि वे तुम्हें इतनी जल्दी ले जाएंगे। काश तुम मुझे अपने दर्द के बारे में बताते। तुम्हें पता था कि शेट्टी है और तेरे साथ हमेशा रहेगा...तो फिर क्यों? बात तो कर लेता यार। मुझे पता है तुम्हें सितारे कितने पसंद थे। धरती मां की कसम...मैं तुम्हें उन सितारों में देखूंगा'।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें