Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Mahesh Manjrekar daughter Sai Manjrekar Revealed her debute film after release Salman Khan Sonakshi Sinha film Dabangg 3

'दबंग 3' रिलीज होते ही बोलीं सई मांजरेकर, 'महेश मांजरेकर की बेटी होने का मिला फायदा'

सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' 20 दिसंबर को रिलीज हो गई है। सलमान खान फिल्म को लेकर जबरदस्त ढंग से प्रचार कर रहे हैं और फिल्म को लेकर उन्हें खूब उम्मीदें भी हैं। इस फिल्म की सबसे खास बात यह है...

'दबंग 3' रिलीज होते ही बोलीं सई मांजरेकर, 'महेश मांजरेकर की बेटी होने का मिला फायदा'
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 20 Dec 2019 03:24 PM
हमें फॉलो करें

सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' 20 दिसंबर को रिलीज हो गई है। सलमान खान फिल्म को लेकर जबरदस्त ढंग से प्रचार कर रहे हैं और फिल्म को लेकर उन्हें खूब उम्मीदें भी हैं। इस फिल्म की सबसे खास बात यह है कि इस फिल्म से बॉलीवुड के फेम एक्टर महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा है। अपनी पहली ही फिल्म से सई को बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम करने करने का मौका मिला। वहीं फिल्म रिलीज के बाद लोग सई मांजरेकर की एक्टिंग और उनकी डायलॉग्स डिलवरी की तारीफ कर रहे हैं। इसी बीच सई मांजरेकर के एक बयान की काफी चर्चा की जा रही है, जिसमें साई ने बताया है कि महेश मांजरेकर की बेटी होने के नाते उन्हें दबंग 3 में मौका ज्यादा आसानी से मिला। 

मनोरंजन बेवसाइट 'फिल्मीबीट' के एक इंटरव्यू के दौरान सई मांजरेकर ने अपने बॉलीवुड डेब्यू , फिल्म दबंग -3 और सलमान खान-सोनाक्षी सिन्हा के साथ काम करने का अपना अनुभन शेयर किया। इसी दौरान एक एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जब  12वीं क्लास में थी तभी मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए कॉल आया, जिसमें कहा गया कि आपको दबंग के लिए सोचा जा रहा है, क्योंकि खुशी का जो किरदार है वह बहुत ही मासूम सा है। शायद वही मासूमियत उन्होंने मुझमें देखा और ये फिल्म करने का मौका मिला। मैं इस ऑफर से बेहद खुश थी। इसके बाद मैंने दबंग -3 का स्क्रीनटेस्ट हुआ और मैं पास हो गई। 

फिल्म के माहौल के बारे में बताते हुए सई ने कहा कि मुझे सेट का माहौल पहले भी देखने का मौका मिला था। जब पापा फिल्म डाइरेक्ट करते थे या बतौर एक्टर जाते थे, तो मैं कभी कभार साथ जाया करती थी। तो वो मैंने देखा था कि सेट पर कैसा माहौल रहता है, क्या होता है। और मैं मानती हूं कि महेश मांजरेकर की बेटी होने की वजह से मुझे यह मौका कुछ आसानी से मिला।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें