DA Image
3 जून, 2020|11:47|IST

अगली स्टोरी

आलिया और रणबीर शादी पर महेश भट्ट ने किया रिएक्ट, बोले-दोनों प्यार में हैं

 mahesh bhatt reaction on alia ranbir wedding

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर काफी समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। कुछ दिनों से तो दोनों की शादी की खबरें खूब वायरल हो रही है। ऐसा कहा जा रहा था कि आलिया और रणबीर दिसंबर में शादी कर सकते हैं। आलिया और रणबीर दोनों ने ही इन खबरों पर अभी तक कुछ नहीं कहा था, लेकिन अब इस मामले पर आलिया के पिता और फिल्म मेकर महेशा भट्ट का एक बयान आया है, जिसे लेकर काफी बातें की जा रही हैं। 

आलिया और रणबीर की शादी पर महेश भट्ट ने कहा ‘निश्चित रूप से दोनों प्यार में हैं । रणबीर एक अच्छा लड़का है और मुझे रणबीर पसंद है। वे अपने रिश्ते के लिए क्या करते हैं। अब यह उन्हें देखना होगा।‘अब आलिया के पिता के इस बयान से यह कम्फर्म हो गया है कि रणबीर और आलिया दोनों रिश्ते हैं। 

‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग के दौरान डेविड धवन संग सैंड बाइक की सवारी करते दिखे वरुण धवन, फोटो शेयर बोले-Daddy cool

आपको बता दें कि हाल ही में आलिया से रणबीर के संग शादी को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि मुझे नहीं पता अभी कौनसी अफवाह उड़ रही है। मुझे लगता है कि हर 3 हफ्तों में कोई न कोई नई डेट सामने आ जाती है। मुझे ये बहुत एंटरटेनिंग लगता है। इसमें मुझे सिर्फ एंटरटेनमेंट दिखता है।'

तेलुगु अभिनेता महेश बाबू को लगता है कि उन पर बनी बायोपिक नहीं चलेगी

रणबीर और आलिया की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो दोनों जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं। करण जौहर निर्मित इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन लीड रोल में हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mahesh Bhatt reaction on Ranbir Kapoor Alia Bhatt wedding