Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Mahesh Bhatt applied Mehendi with Alia Bhatt Ranbir Kapoors name heres how he has broken his own tradition during the wedding - Entertainment News India

महेश भट्ट ने हाथों पर लिखवाया दामाद रणबीर कपूर का नाम, यूं तोड़ी सालों पुरानी रीत

Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding: महेश भट्ट ने अपनी बेटी आलिया भट्ट की शादी पर खुद की बनाई हुई रीत को तोड़ डाला। इसी के साथ उन्होंने हाथों पर अपने दामाद रणबीर कपूर का नाम मेहंदी से लिखवाया।

Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 15 April 2022 06:27 AM
हमें फॉलो करें

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) आखिरकार शादी के बंधन में बंध ही गए। पिछले दो साल से दोनों की शादी के चर्चे हो रहे थे और हर बात वेडिंग डेट आगे खिसकने की बात सामने आती थी। 14 अप्रैल 2022 को बॉलीवुड का ये मशहूर जोड़ा शादी के बंधन में बंध चुका है। बॉलीवुड की इस मच अवेटेड शादी में परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल हुए और सामने आई तस्वीरों से साफ है कि एक-एक शख्स इस शादी को लेकर कितना एक्साइटेड था। शादी के बाद से हर कोई अपनी ओर से इस जोड़े को शुभकामनाएं दे रहा है और उन पर अपना प्यार उड़ेल रहा है। इस बीच महेश भट्ट की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की हथेलियों में आलिया और दामाद रणबीर का नाम मेहंदी से लिखा हुआ है। 

पूजा भट्ट ने शेयर की तस्वीर
पूजा भट्ट (Pooja) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर महेश भट्ट के हाथों की एक तस्वीर को शेयर किया है। महेश भट्ट के एक हाथ में आलिया लिखा हुआ है। तो वहीं दूसरे हाथ पर मेहंदी से रणबीर लिखा गया है। तस्वीर को शेयर करते हुए पूजा भट्ट ने बड़ा ही क्यूट सा कैप्शन दिया है। उन्होंने लिखा है सितारों में लिखा है और पापा की हथेलियों पर लिखा है। दिलों में भी यही नाम है..जिंदगी भर के लिए...।' महेश भट्ट की हथेलियों की तस्वीर पर फैन्स लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं। 

तोड़ दी सालों की रीत
वैसे देखा जाए तो महेश भट्ट हमेशा से ही काले रंग के ही कपड़ों में नजर आए हैं। अपनी बेटी की शादी वाले दिन पहली दफा उन्हें हल्के रंग के कुर्ते पजामे में देखा गया है। इस तरह से महेश भट्ट ने सालों से चली आ रही अपनी ही रीत को तोड़ डाला है। बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की रस्में वास्तु अपार्टमेंट में पूरी हुई हैं। शादी की रस्मों के बाद नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने मीडिया का शुक्रिया अदा किया और इस बात का खुलासा किया कपल की ओर से रिसेप्शन पार्टी का आयोजन नहीं किया जाएगा। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें