DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट ने खोला महेश आनंद की मौत का राज, नहीं किया था सुसाइड

Mahesh Anand, Mahesh Anand Dying, Villain Mahesh Anand,

80 और 90 के दशक के मशहूर विलेन महेश आनंद (Mahesh Anand) की डेड बॉडी शनिवार को उनके मुंबई स्थित घर से मिली थी। बताया जा रहा था कि उनकी मौत तीन दिन पहले ही हो गई थी और बॉडी घर में ही पड़ी हुई थी। इसका पता तब चला जब पड़ोसियों ने घर से बदबू आने की शिकायत की। बाद में पुलिस ने दरवाजा तोड़कर उनकी डेडबॉडी निकाली, जिसके बाद बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए कूपर हॉस्पिटल भेज दिया गया। पहले कहा जा रहा था कि उन्हें हार्ट अटैक आया है और कुछ लोगों ने तो सुसाइड की बात भी कही थी। क्योंकि, महेश आनंद पिछले 18 सालों के बेरोजगारी और तंगहाली से जूझ रहे थे। लेकिन अब महेश की पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट सामने आ चुकी है। जिसमें ये खुलासा हुआ है कि आखिर उनकी मौत कैसे हुई।

डिप्रेशन में थे विलेन महेश आनंद, मौत के बाद शक्ति कपूर ने किया खुलासा

नहीं किया था सुसाइड...
पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट के मुताबिक महेश की मौत नेचुरल डेथ थी। उन्होंने सुसाइड नहीं की थी। हालांकि, इससे पहले उनकी मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट भी बताई जा रही थी। लेकिन पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट में इन दोनों ही बातों को खारिज किया गया था। पुलिस के मुताबिक महेश के बिस्तर के पास से शराब की बोतल मिली थी। इसके अलावा एक्टर के घर के बाहर दों लंच बॉक्स भी मिले थे। 

90 के दशक के मशहूर विलेन महेश आनंद का निधन, घर पर मिली डेड बॉडी

नौकरानी ने किया मौत का खुलासा... 
वेबसाइट Spotboye से बातचीत में वर्सोवा पुलिस थाने के इंस्पेक्टर रविंद्र बघगुजार ने बताया था कि उन्हें महेश की मौत की खबर उनकी नौकरानी के जरिए मिली थी। उन्होंने वेबसाइट से कहा- महेश की नौकरानी ने हमसे कहा कि वह नहीं दरवाजा खोल रहे हैं। न ही फोन उठा रहे हैं। पुलिस के मुताबिक- नौकरानी ने जब घर छोड़ा था तो वह जिंदा थे। शायद नौकरानी के जाने के बाद ही महेश आनंद की मौत हुई थी। गौरतलब है कि पिछले साल महेश ने गोविंदा की फिल्म रंगीला राजा से वापसी की थी। इस फिल्म में महेश का 6 मिनट का रोल था। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:mahesh anand post mortem report reveals real reason of his death