Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Mahabharata Draupadi Rupa Ganguly demands CBI investigation of Sushant Singh Rajput Suicide case

सुशांत सुसाइड केस में महाभारत एक्ट्रेस रूपा गांगुली ने की सीबीआई जांच की मांग

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वह 34 साल के थे। कई रिपोर्ट के मुताबिक वह डिप्रेशन की बीमारी से ग्रसित थे, जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या जैसा कड़ा...

सुशांत सुसाइड केस में महाभारत एक्ट्रेस रूपा गांगुली ने की सीबीआई जांच की मांग
Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 24 June 2020 11:07 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वह 34 साल के थे। कई रिपोर्ट के मुताबिक वह डिप्रेशन की बीमारी से ग्रसित थे, जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या जैसा कड़ा कदम उठाया। वहीं कई सितारे उनकी आत्महत्या को भाई- भतीजावाद का शिकार बता रहे हैं तो बहुत से ऐसे भी हैं जो उनकी मौत को एक साजिश कह रहे हैं। इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही है। पुलिस ने 20 जून तक 16 लोगों से पूछताछ कर ली है। अब इस मामले पर महाभारत की द्रौपदी यानि रूपा गांगुली ने भी अपना रिएक्शन दिया है। रूपा गांगुली ने  इस मामले की सीबीआई जांच के लिए कहा है।

अभिनेत्री और भाजपा नेता रूपा गांगुली ने मामले की सीबीआई जांच के लिए एक के बाद एक कई ट्विट्स किये हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में भाजपा के अमित शाह को भी टैग किया है। भाई-भतीजावाद पर एक बड़ी बहस चल रही है जो अभी सोशल मीडिया पर चल रही है, जिसमें प्रशंसक बड़ी संख्या में स्टार किड्स को अनफॉलो कर रहे हैं। उन्होंने सवाल किया है कि- जब पुलिस को कोई सुसाइड नोट ही बरामद नहीं हुआ, तो उन्होंने इसे सुसाइड कैसे मान लिया? क्या सीसीटीवी फुटेज को चेक किया गया, कि कोई अंदर आया था या नहीं? क्या शव परीक्षण में उसके शरीर में किसी जहरीले पदार्थ के होने के प्रमाण मिले थे? क्या सारी जांच जल्दबाजी में की गई? और फॉरेंसिक टीम 15 जून को क्यों पहुंची?। 

— Roopa Ganguly (@RoopaSpeaks) June 22, 2020

आपको बता दें कि हाल ही में, ट्वीट्स की एक श्रृंखला में बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक लोगों ने भी सुशांत के आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है। इस लिस्ट में अभिनेता शेखर सुमन, पायल रोहतगी, कंगना रनौत, बिहार लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान,भाजपा नेता सह अभिनेता मनोज तिवारी, जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव, कांग्रेस नेता और पूर्व राज्यपाल निखिल कुमार का नाम शामिल है।

— Roopa Ganguly (@RoopaSpeaks) June 23, 2020

गौतरलब है कि पुलिस ने अब तक इस आत्महत्या मामले में 16  लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं जिसमें सुशांत के साथ रहने वाला उनके घर का स्टाफ, सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनकी मैनेजर भी शामिल हैं। पुलिस सुशांत के उस डॉक्टर का भी बयान दर्ज कर सकती है जिससे वह पिछले छह महीने से डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें