फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनमहाभारत के 'अर्जुन' फिरोज खान ने नहीं किया था जया बच्चन के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट, बताई सच्चाई

महाभारत के 'अर्जुन' फिरोज खान ने नहीं किया था जया बच्चन के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट, बताई सच्चाई

ऐक्ट्रेस पॉलीटीशियन जया बच्चन ने हाल ही में पार्लियामेंट में अपना गुस्सा निकाला था। संसद में उनके गुस्से वाला वीडियो काफी चर्चा में था। इसके बाद महाभारत के अर्जुन फिरोज खान के नाम से ट्वीट वायरल हुआ।...

महाभारत के 'अर्जुन' फिरोज खान ने नहीं किया था जया बच्चन के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट, बताई सच्चाई
Kajal Sharmaटीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईFri, 24 Dec 2021 06:31 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

ऐक्ट्रेस पॉलीटीशियन जया बच्चन ने हाल ही में पार्लियामेंट में अपना गुस्सा निकाला था। संसद में उनके गुस्से वाला वीडियो काफी चर्चा में था। इसके बाद महाभारत के अर्जुन फिरोज खान के नाम से ट्वीट वायरल हुआ। इस ट्वीट में जया बच्चन के लिए आपत्तिजनक शब्द लिखे थे। कई लोगों को लगा कि फिरोज खान ने वाकई जया बच्चन को ऐसा बोला है। कुछ ने ट्वीट को लाइक किया तो कुछ ने उनको खरी-खोटी सुनाई। हालांकि अब फिरोज खान ने इस घटना के पीछे की सच्चाई बताई है। उनका कहना है कि उन्होंने जया बच्चन के खिलाफ कोई अपमानजनक ट्वीट नहीं किया। जानिए क्या है पूरा मामला।


फिरोज बोले- करता हूं बड़ों की इज्जत


ईटाइम्स के साथ अर्जुन ने वॉइसनोट शेयर किया। इसमें उन्होंने कहा, आप लोगों को बताना चाहता हूं कि E firoz Khan मेरा अकाउंट नहीं है। वह कोई बहरूपिया है जो कि मेरी तस्वीर लगाकर अपने दिमाग की गंदगी और गटर की उल्टी कर रहा था। मैं अपने बड़ों और सीनियर्स का सम्मान करता हूं। मैं ऐसा कभी नहीं करूंगा। मेरी आईडी अर्जुन फिरोज खान है।


वायरल था ये ट्वीट


फिरोज खान के नाम से किए गए ट्वीट में लिखा था, अमिताभ बच्चन ने पिछले 50 सालों में जो अपनी इज्ज़त बनाई थी। उसकी 'नटगुल्ली' पत्नी ने उस इज्ज़त का कबाड़ा कर दिया।

 

 



जया बोली थीं गला ही घोंट दीजिए


बता दें कि बीते सोमावर को पार्लियामेंट में जया बच्चन गुस्से में अपना आपा खो बैठी थीं। जया ने भाजपा सांसदों पर गुस्सा निकालते हुए कहा था, मैं आपको श्राप देती हूं कि आप लोगों के बुरे दिन आएंगे। आप गला ही घोंट दीजिए हम लोगों का। जया ने आरोप लगाया था कि उनके खिलाफ निजी टिप्पणी की गई थी। उसी दिन पनामा पेपर्स लीक मामले में ऐश्वर्या राय बच्चन से ईडी ने पूछताछ की थी। जया का वीडियो वायरल होने के बाद ही फिरोज खान के नाम से ट्वीट आया था।

epaper