Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़news of Madhya pradesh government withdraws Tax free status from the kerala story is fake know the truth

मध्य प्रदेश सरकार ने द केरल स्टोरी को टैक्स फ्री करने का आदेश बदला? जानें सच

The Kerala Story: 'केरल स्टोरी' ने बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉक बस्टर साबित हो चुकी है। इस बीच फिल्म से जुड़ी कुछ अफवाहें वायरल हो रही हैं। यहां जाने एमपी में टैक्स फ्री आदेश वापस लेने वाली खबर का सच।

मध्य प्रदेश सरकार ने द केरल स्टोरी को टैक्स फ्री करने का आदेश बदला? जानें सच
Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 10 May 2023 11:44 PM
हमें फॉलो करें

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी 'द केरल स्टोरी' चारों तरफ छाई हुई है। इस बीच फिल्म को लेकर कई तरह की अफवाहें भी उड़ रही हैं। मूवी को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म कई राज्यों में टैक्स फ्री की जा चुकी है। सबसे पहले मध्य प्रदेश सरकार ने 'द केरल स्टोरी' काे टैक्स फ्री का स्टेटस दिया था। फिर उत्तर प्रदेश ने और अब हरियाणा सरकार ने 'द केरल स्टाेरी' को टैक्स फ्री कर दिया है। इसके बाद कुछ खबरें आने लगीं कि मध्य प्रदेश सरकार ने फिल्म को टैक्स फ्री करने का आदेश वापस ले लिया है। हालांकि यह खबर निराधार हैं। एमपी के कैबिनेट मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी ट्वीट करके इस बात की जानकारी दे चुके हैं।  

निराधार है खबर

फिल्म के टैक्स फ्री होने का आदेश वापस लेनी की झूठी खबर वायरल होने के बाद नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट किया, फिल्म 'द केरल स्टोरी' मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री है और रहेगी। सोशल मीडिया में फिल्म के टैक्स फ्री नहीं होने की वायरल खबर निराधार है।

बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने करोड़
'द केरल स्टोरी' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। वर्ड ऑफ माउथ और विवाद की वजह से फिल्म की कमाई में दिन-ब-दिन इजाफा होते जा रहा है। यही कारण है कि फिल्म वीकेंड्स पर ही नहीं वीकडेज पर भी अच्छी खासी कमाई कर रही है। अभी तक फिल्म ने 56.86 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। वहीं Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म छठवें दिन 12 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। यानी छह दिन में ही फिल्म तकरीबन 68 करोड़ रुपये की कमाई कर लेगी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें