Hindi NewsEntertainment Newsmadhurima tuli slaps ex vishal aditya singh during rehearsals

Nach Bailye 9: रिहर्सल के बीच मधुरिमा ने विशाल को जड़ा थप्पड़!

नच बलिए के इस सीजन के सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाले कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह हमेशा कुछ न कुछ हंगामा करते रहते हैं। लेकिन हाल ही में दोनों के बीच जमकर बवाल हो गया। बता दें कि...

Nach Bailye 9: रिहर्सल के बीच मधुरिमा ने विशाल को जड़ा थप्पड़!
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 23 Aug 2019 09:41 PM
हमें फॉलो करें

नच बलिए के इस सीजन के सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाले कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह हमेशा कुछ न कुछ हंगामा करते रहते हैं। लेकिन हाल ही में दोनों के बीच जमकर बवाल हो गया। बता दें कि ये दोनों शो में बतौर एक्स कपल के आए हैं, लेकिन हर बार परफॉर्मेंस के बाद या रिहर्सल के समय दोनों के बीच खूब हंगामा होता है। अब हाल ही में बात इतनी बढ़ गई कि मधुरिमा ने विशाल को थप्पड़ तक मार दिया। दरअसल, बॉलीवुड लाइफ ने एक्सक्लयूसिव एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पहले मधुरिमा और विशाल के बीच बहस होती है। इसके बाद मधुरिमा, विशाल को जोरदार थप्पड़ मार देती हैं।

विशाल और मुधरिमा के बीच ऐसा क्या हुआ जो बात इतनी बढ़ गई, इसका पता नहीं चला है। वैसे बता दें कि अभी तक दोनों ने ब्रेकअप की असल वजह नहीं बताई है। 

बता दें कि इससे पहले विशाल आदित्य सिंह ने शो को छोड़ने की धमकी दी थी। उनकी इस धमकी को लेकर मधुरिमा तुली ने एक इंटरव्यू में कहा था- ‘वो हमेशा ये कहते रहते हैं कि वो शो छोड़ रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि ये उनका अटेंशन पाने का तरीका है। मुझे नहीं लगता कि वो शो छोड़ेंगे और वो ऐसा करते भी हैं वो उनकी मर्जी होगी।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhurima Tuli (@madhurimatuli) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhurima Tuli (@madhurimatuli) on

नच बलिए 9 में बीते दिनों उर्वशी ढोलकिया और अनुज को एलिमिनेशन हुआ था। शो से निकलने के बाद उर्वशी मेकर्स पर खूब भड़की थीं। उर्वशी ने कहा था, शो में खूब पक्षपात हो रहा है। जो लोग शो में ज्यादा ड्रामा करते हैं उनका फेवर किया जाता है। मुझे लगा था ये डांस शो है न कि फाइट शो।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें