DA Image
26 फरवरी, 2020|12:36|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Bigg Boss 13: बिग बॉस से बाहर होते ही मधुरिमा तुली को मिला ये खास सरप्राइज, देखें

बिग बॉस से हाल ही मधुरिमा तुली घर से बेघर हुई हैं। घर से बाहर आने के बाद मधुरिमा ने कंटेस्टेंट्स और शो को लेकर काफी बातें की। हालांकि घर से बाहर होने के बाद एक्ट्रेस के घरवालों ने उनके लिए एक खास सरप्राइज रखा था। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर करते हुए दी है। 

जानकारी के लिए बता दें दि मधुरिमा तुली ने डेढ़ महीने बिगबॉस के घर में रही। इतने दिनों से घर से दूर रहने के बाद जब वह वापिस आई तो उन्हें अपने घर पर एक स्पेशल सरप्राइज मिला। मधुरिमा की माँ और उनके भाई ने उन्हें एक बहुत खूबसूरत सरप्राइज प्लान कर रखा था। जिसे देखकर मधुरिमा काफी खुश हो गई। मधुरिमा की माँ ने उनके कमरे को इस डेढ़ महीने के अंदर इंटीरियर डिजाइनर से काफी अलग अंदाज में डेकोरेट कराया। घर पहुँचते ही मधुरिमा अपने रूम की नई डेकोरेशन देखकर बहुत खुश हुई। मधुरिमा ने अपनी ख़ुशी का इजहार करने के लिए अपने रूम की एक वीडियो बनाकर भी शेयर करते हुए लिखा कि डेढ़ महीने के बाद मैंने इस तरह अपने रूम में एंट्री की। सारी रेनोवेशन मेरी मॉम ने की है। मुझे ये बहुत पसंद आई है..लव यू मां। 

उमंग 2020 अवॉर्ड्स: कृष्ण अभिषेक को देखकर बोले शाहरुख खान- तुझ में मर्द दिखता है यारा मैं क्या करूं, फनी वीडियो वायरल

यहां देखें वीडियो 

पानी में डूब रहीं प्रीति जिंटा को डॉगी ने बचाया,एक्ट्रेस ने किया ट्वीट

बता दें कि मधुरिमा तुली बिगबॉस 13 में वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री करने वाली कंटेस्टेंट थीं। हालांकि शो में उनके अग्रेशन के कारण उन्हें घर से एलिमिनेट किया गया था। क्योंकि शो में मधुरिमा तुली ने फ्राईपैन से विशाल आदित्य सिंह को पीटा था, जिसके कारण उन्हें सलमान खान ने शो से बाहर कर दिया था। मधुरिमा तुली को पहले भी कई बार बिग बॉस की तरफ से वार्निंग दी गई थी लेकिन उनकी आदतों में सुधार नहीं दिखाई देने की वजह से उन्हें घर से बेघर करना पड़ा। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Madhurima Tuli gets surprise after out from bigg boss 13 house