madhuri just wants to romance on screen - पर्दे पर सिर्फ और सिर्फ रोमांस करना चाहती हैं धक-धक गर्ल माधुरी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पर्दे पर सिर्फ और सिर्फ रोमांस करना चाहती हैं धक-धक गर्ल माधुरी

madhuri dixit


माधुरी दीक्षित आजकल किसी ऐसे ऑफर के इंतजार में  हैं, जिसमें उन्हें बॉलीवुड की खान तिकड़ी या किसी मौजूदा दौर के एक्टर के साथ रोमांस करने का मौका मिले। पिछले कुछ समय में  माधुरी दीक्षित एक या दो नहीं, बल्कि कई फिल्मों के प्रस्ताव ठुकरा चुकी हैं और वो इसलिए कि उन्हें किसी भी फिल्म में अपना रोल नहीं भा रहा है। जैसे ही माधुरी से मां का किरदार निभाने के लिए संपर्क किया जाता है तो वह निर्देशक पर भड़क उठती हैं।

उन्हें  लगता है कि फैंस उन्हें पर्दे पर रोमांस करते ही देखना चाहते हैं और वह खुद भी  अभिनेताओं के साथ रोमांस करने को बेकरार हैं। माधुरी चाहती हैं कि उन्हें सलमान, शाहरुख या आमिर खान के साथ कोई फिल्म मिल जाए या कोई निर्देशक उन्हें बॉलीवुड के किसी यंग एक्टर के साथ कोई फिल्म ऑफर कर दे। कुछ ही समय पहले जब अनिल कपूर ने उन्हें एक फिल्म में सोनम कपूर की मां का किरदार अदा करने के लिए कहा तो माधुरी ने उनका यह प्रस्ताव ठुकरा दिया था लेकिन जब फिल्म ‘टोटल धमाल’ में उन्हें अनिल के अपोजिट साइन करने के लिए कहा गया तो वह इसके लिए फौरन राजी हो गईं। माधुरी चाहती हैं कि उन्हें भी ऐसे ही किरदार निभाने का मौका मिले, जैसे आलिया भट्ट और कृति सैनन जैसी अभिनेत्रियों को मिल रहे हैं। वह उम्रदराज भूमिका नहीं निभाना चाहतीं। सुनने में तो यह भी आ रहा है कि माधुरी फिल्मों के लिए भारी-भरकम रकम की मांग कर रही हैं, जिसके चलते कई निर्देशक उनके साथ काम करने से परहेज कर रहे हैं।
अब वो बात नहीं रही
आज भले ही दुनिया भर में माधुरी के दीवाने मौजूद हों लेकिन ये भी सच है कि अब उनमें पहले जैसा चार्म नहीं रहा। लंबे समय से माधुरी सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आई हैं। वजह सिर्फ ये कि उन्हें उनकी पसंद की भूमिका निभाने का मौका नहीं मिल रहा है। एक तरफ तब्बू, श्रीदेवी और जूही चावला जैसी अभिनेत्रियां रील लाइफ में मां की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं तो दूसरी तरफ माधुरी को ऐसा करना मंजूर नहीं है और इसी के चलते वह लंबे समय से खाली बैठी हैं। खैर, उनकी यह ख्वाहिश तो अब तभी पूरी होगी, जब कोई निर्देशक उन्हें उनकी पसंद की भूमिका का प्रस्ताव देगा। अभी तक तो माधुरी को ऐसा कोई ऑफर मिला नहीं है और आने वाले कुछ समय में भी ऐसी उम्मीद करना मुश्किल है कि उन्हें सलमान, शाहरुख, आमिर या उनके अलावा बॉलीवुड के किसी युवा अभिनेता के साथ साइन किया जाएगा। बात अगर त्रिमूर्ति खान की हो तो सल्लू, आमिर और शाहरुख तीनों ही अपने से काफी कम उम्र की अभिनेत्रियों में दिलचस्पी दिखा रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:madhuri just wants to romance on screen